बस ने बाइक सवार पांच को कुचला पिता और दो बच्चों की मौत, पत्नी और बेटी की हालत गंभीर

  • बाइक पर जा रहा था पूरा परिवार
  • पीछे से बस ने मार दी टक्कर
  • दाे बच्चों की माैके पर माैत
  • पिता ने अस्पताल में ताेड़ा दम

 

By: shivmani tyagi

Updated: 25 Aug 2020, 10:19 PM IST

रामपुर ( rampur ) तेज रफ्तार बस बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार मार दी। बस की टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर सवार दो बच्चों की माैके पर ही माैत हाे गई। बाइक चला रहे बच्चों के पिता और उनकी पत्नि समेत एक बेटी बुरी तरह से घायल हाे गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भेजा जहां इलाज के दौरान पिता ने भी दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: कैट ने हिंदुस्तानी सामान के साथ दिवाली मनाने के लिए सरकार से समर्थन मांगा

घटना स्वार बाजपुर रोड करनपर गाँव की है। काशीपुर आंगा का रहने वाला यूसुफ अपने गाँव से एक रिश्तेदार के यहां पत्नी बच्चों समेत मेहंदीपुर गाँव जा रहा था। अचानक से एक तेज रफ्तार बस ने इसे पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। बस भी अनियंत्रित होकर तालाब में जा घुसी। गनीमत ये रही कि बस में बैठे सभी यात्री सकुशल सुरक्षित बाहर निकाल आए जबकि इस हादसे में दो बच्चों समेत उनके पिता की मौत हो गई। मरने वालों में पिता यूनुस की उम्र 30 साल है जबकि उनका बेटा असद 5 साल का है जबकि दूसरा बेटे अहद की उम्र 7 साल थी। माँ बेटी अभी जिला अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कैट ने हिंदुस्तानी सामान के साथ दिवाली मनाने के लिए सरकार से समर्थन मांगा

थाना अजीमनगर पुलिस का कहना है कि बस को तलाब से निकाल लिया है, हादसे में मरने वालों की संख्या अब तीन हो गई है। घटना के वक्त दो बच्चों की मौत हुई थी जबकि अब इलाज के दौरान बच्चों के पिता ने भी दम तोड़ दिया है। हादसे में अभी एक बेटी और उसकी मां घायल हैं जिनका उपचार किया जा रहा है। परिवार वालों की तरफ से अभी कोई तहरीर नही आई है जैसे ही तहरीर मिलेगी तत्काल एफआईआर दर्ज करके आगे की कार्येवाही की जाएगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned