आजम खान के बाद उनके विधायक बेटे ने जया प्रदा के लिए किया ऐसे अपशब्दों का इस्तेमाल, केस दर्ज

आजम खान के बाद उनके विधायक बेटे ने जया प्रदा के लिए किया ऐसे अपशब्दों का इस्तेमाल, केस दर्ज

lokesh verma | Publish: Apr, 23 2019 11:49:40 AM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 11:49:41 AM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

एसडीएम सदर ने शहर कोतवाली में विधायक अब्दुल्ला आजम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई

रामपुर. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में विवादित बयानों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ज्ञात हो कि भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर आजम खान के विवादास्पद बयानों का दौर जारी है। इसी कड़ी में उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने भी जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि हमें अली और बजरंगबली की जरूरत है न कि अनारकली की। अब इस मामले में विधायक अब्दुल्ला आजम के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हो गया है।

यह भी पढ़ें- भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम पीठासीन अधिकारी को पीटा, देखें वीडियो

बता दें कि रामपुर लोकसभा चुनाव में प्रचार के अंतिम दिन अब्दुल्ला आजम ने पान दरीबा में रविवार को जनसभा संबोधित हुए जया प्रदा का नाम लिए बिना इशारों-इशारों में कहा था कि 'हमें अली और बजरंगबली की जरूरत है न कि अनारकली की। इस पर भी एसडीएम सदर ने शहर कोतवाली में विधायक अब्दुल्ला आजम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: कांग्रेस उम्‍मीदवार इमरान ने कहा- हमें बुर्के के...

रामपुर में प्रचार के अंतिम दिन तीन दिन का प्रतिबंध झेलने वाले आजम खान ने भी अपने बेटे के साथ जया प्रदा पर जमकर जुबानी हमले किए। उन्होंने चीफ जस्टिस पर लगे प्रताड़ना के आरोपों का हवाला देते हुए कहा था कि जब सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस का व्यक्तित्व खतरे में है तो मैं तो कुछ भी नहीं हूं। पता नहीं हमारे साथ क्या होगा। इस दौरान उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि देश के लोकतंत्र की रक्षा करें। आजम ने इस दौरान रामपुर प्रशासन पर भी आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रशासन भाजपा प्रत्याशी की मदद करने का पूरा प्रयास कर रहा है। उन्होंने सपाईयों को फर्जी केसों में फंसा दिया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned