scriptलोकसभा चुनाव के बाद से आजम खान की बढ़ती जा रही मुश्किलें, अब तक दर्ज हो चुके इतने केस | case lodged against azam khan | Patrika News

लोकसभा चुनाव के बाद से आजम खान की बढ़ती जा रही मुश्किलें, अब तक दर्ज हो चुके इतने केस

locationरामपुरPublished: Jul 17, 2019 06:51:33 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-अजीमनगर कोतवाल राजीव कुमार का कहना है कि बीती रात 8 किसान थाने आये
-एक ही जैसी 8 तहरीर उनके पास थीं
-एफआईआर की जांच की जा रही है

azam khan

Big Breaking: Azam Khan और इस पूर्व पुलिस अधिकारी के खिलाफ भू‍माफिया अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज

रामपुर। सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही हैं। मंगलवार की रात 8 किसानों ने अजीमनगर थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। इन सभी मुकदमों में एक ही आरोप है कि आज़म खान ने सपा सरकार में मंत्री रहते अपने करीबी अफसर आले हसन से तमाम किसानों को थाने में बंधक बनाकर और बिना उनकी जमीन का पैसा दिए रजिस्ट्री करवा ली।
यह भी पढ़ें

आजम खान से चुनाव हारने के बाद फिर से रामपुर छोड़ेंगी जया प्रदा

इस बाबत अजीमनगर कोतवाल राजीव कुमार का कहना है कि बीती रात 8 किसान थाने आये। एक ही जैसी 8 तहरीर उनके पास थीं। उनकी तहरीर को ध्यान में रखते हुए रामपुर सांसद आज़म खान और उनके करीबी रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर आले हसन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

डॉन मुन्ना बजरंगी के बाद उसके साथी को भी वेस्ट यूपी में मार गिराया, जानिए किसने

कोतवाल ने बताया कि किसानों द्वारा दी गई तहरीरों में आरोप है कि रामपुर सांसद आजम खान ने मंत्री रहते हुए हमारी जमीन पर कब्जा ही नहीं किया बल्कि उस जमीन की चारदीवारी कर ली। सत्ता में रहते हुए हमने शिकायते कीं पर हमारी शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव दौरान आज़म खान के खिलाफ 14 मुकदमे दर्ज हुए थे। जबकि पिछले दो सप्ताह में आज़म खान और उनके करीबी रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर आले हसन के खिलाफ आठ मुकदमे दर्ज किये गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो