scriptLockdown: चाचा—भतीजे ने कंट्रोल रूम में किया फोन और मांगा पान, पुलिस ने किया यह हाल | chacha bhatija demand for pan in lockdown control room in rampur | Patrika News

Lockdown: चाचा—भतीजे ने कंट्रोल रूम में किया फोन और मांगा पान, पुलिस ने किया यह हाल

locationरामपुरPublished: Mar 30, 2020 02:13:29 pm

Submitted by:

sharad asthana

Rampur

रामपुर के कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले कूचा फरगना का मामला
भतीजे ने कंट्रोल रूम में किया फोन और पान लाने को कहा
पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया चालान

rampur2.jpg
रामपुर। कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश लॉकडाउन (Lockdown) है। इस दौरान लोगों को अपने—अपने घरों में रहने को कहा गया है। इस दौरान केवल जरूरी सामान की दुकानें खोलने के निर्देश हैं। लोगों की सहूलियत के लिए पुलिस व प्रशासन की तरफ से कंट्रोल रूम बनाया गया है लेकिन कई लोग इस पर बेवजह फोन कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला रामपुर (Rampur) में सामने आया है। यहां चाचा—भतीजे ने कंट्रोल रूम में फोन करके पान भेजने की मांग की। पुलिस (Police) ने दोनों को हिरासत में ले लिया है। उनसे भी नालियों की सफाई कराई गई है।
चार—पांच बार किया है फोन

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला कूचा फरगना का है। वहां रहने वाले युवक जमाल (20) ने कंट्रोल रूम में फोन करके पान मांगा। इसके लिए युवक ने रविवार (Sunday) रात को 11 से 12 बजे के बीच करीब चार—पांच बार फोन किया है। इस पर कंट्रोल रूम से यह जानकारी डीएम (DM) आंजनेय कुमार सिंह को दी। उन्होंने नगर पालिका अधिकारी को फौरन बुलाया। इसके बाद नगर पालिका ईओ मौके पर पहुचे तो युवक ने बताया कि पान चाचा अफस अली (55) ने मंगाया था। इसके बाद पुलिस ने रात में ही दोनों को हिरासत में ले लिया। दोनों आरोपियों से उनके ही मोहल्ले में नाली साफ कराई गई। साथ ही दोनों पर केस दर्ज कर चालान भी किया गया।
यह कहा डीएम ने

थाने में दोनों ने माफी मांगी। एसडीएम की कोर्ट में दोनों को 50—50 हजार के मुचलके पर छोड़ा गया। डीएम आंजनेय कुमार सिंह का कहना है कि ऐसी हरकत करने वालों से सख्ती से बरता जाएगा। उन पर केस दर्ज होगा। साथ ही उनसे नाली भी साफ कराई जाएगी। लॉकडाउन को मजाक न समझें।

ट्रेंडिंग वीडियो