scriptआजम खान के बाद अब जया प्रदा के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, जानिए क्या है मामला | Chargesheet file against jaya prada and baldev singh aulakh | Patrika News

आजम खान के बाद अब जया प्रदा के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, जानिए क्या है मामला

locationरामपुरPublished: Jul 29, 2019 10:14:23 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

लोकसभा चुनाव के दौरान जया प्रदा के खिलाफ दर्ज हुए थे मुकदमे
पुलिस ने जांच कर कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट
राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख के खिलाफ भी आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था

moradabad

आजम खान के बाद अब जया प्रदा के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, जानिए क्या है मामला

रामपुर: सपा सांसद आजम खान के खिलाफ लगातार मामले दर्ज होने से जहां उनकी मुश्किलें बढ़ रहीं हैं। वहीँ भाजपा नेत्री जया प्रदा और राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख की भी मुश्किलें बढ़ना तय हैं। इन दोनों नेताओं के खिलाफ लोकसभा चुनाव के दौरान दर्ज मुकदमों में चार्जशीट दाखिल की गई है। जया प्रदा के खिलाफ छह मामलों में चार्जशीट फ़ाइल हुई है तो वहीँ बलदेव सिंह औलख के खिलाफ शहर कोतवाली में आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था।

BREAKING: शामली मदरसे में छापेमारी से मचा हड़कंप, पुलिस रेड में 4 विदेशी नागरिक समेत सात गिरफ्तार

ये है आरोप
जया प्रदा के खिलाफ लोकसभा चुनाव के दौरान सिविल लाइंस थाने में तीन,स्वार,शाहाबाद व केमरी में एक-एक मुकदमा दर्ज हुआ था।यही नहीं उन पर बच्चों को टाफी बांटने और दस रूपए देने का आरोप भी है। इन सभी मामलों में एनसीआर दर्ज कर ली थी। जांच के बाद पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

सावन में हुआ चमत्कार, नंदी बाबा पीने लगे दूध, देखें Live वीडियो

इन पर भी चलेगा मुकदमा
वहीँ राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था। जिसमें जांच के बाद पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है। अब इन दोनों पर मुकदमा चलेगा।

VIDEO: सड़क के किनारे सो रही महिला कांवड़िये के अपहरण का प्रयास, शोर मचाने के बाद ये हुआ

बाकि भी होंगे फाइनल
एसपी रामपुर अजयपाल शर्मा के मुताबिक जल्द ही सभी मामलों की जांच कर बाकि में भी चार्जशीट लगा दी जायेगी। आजम खान के खिलाफ जितने भी मामले दर्ज हैं उनकी जांच के लिए स्पेशल सेल बनाई गयी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो