रामपुर उपचुनाव: सीएम योगी आदित्यनाथ का ऐलान, प्रदेश में जल्द आ रहीं हैं युवाओं के लिए दो लाख नौकरियां

Highlights

  • परिवारवाद के नाम पर आजम पर निशाना साधा
  • ढाई साल के काम गिनाए
  • उपचुनाव में प्रचंड बहुमत दिलाने की अपील की

रामपुर: रामपुर उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार भारत भूषण गुप्ता के समर्थन में जनसभा करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामपुर पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों से विपक्षी पार्टियों पर जातिवाद और परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया और कहा कि प्रदेश में जिस प्रकार की अराजकता और गुंडागर्दी थी वो बंद हो गयी है। वहीँ उन्होंने आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि ऐसे लोगों को सार्वजनिक जीवन में नहीं आना चाहिए जो आम जनता से मिलना और बात करना पसंद न करते हों। जिन पर डकैती और गुंडागर्दी जैसे आरोप हों। उन्होंने लोगों से भाजपा उम्मीदवार को जिताकर भेजने की अपील की।

महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने फूट-फूटकर रोने वाले सपा नेता पर केस दर्ज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

ये बताई उपलब्धि

योगी ने अपने भाषण की शुरुआत केंद्र की मोदी सरकार द्वारा कश्मीर में अनुच्छेद 370 और मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक कानून को लेकर की। बोले कि केंद्र की और प्रदेश की सरकार बिना किसी भेदभाव के सभी योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचा रही है। यही नहीं उन्होंने नौजवानों का आह्वना करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार विभिन्न विभागों में दो लाख नौकरियां देने जा रहीं हैं। वहीँ ढाई साल में ढाई लाख नौकरियां दी हैं वो भी बिना किसी भ्रष्टाचार के। इसलिए उपचुनाव में अपने उम्मीदवार को रामपुर से जिताने की अपील की।

करवा चौथ पर पत्नी के लिए गिफ्ट लेने गया था पति, तभी बजी फोन की घंटी

Show More
jai prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned