scriptइस समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बुरे फंसे अमर सिंह, सपा नेता ने कोर्ट में पेश किए सबूत | complaint against Amar Singh in ADG court for objectionable comment | Patrika News

इस समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बुरे फंसे अमर सिंह, सपा नेता ने कोर्ट में पेश किए सबूत

locationरामपुरPublished: Apr 26, 2019 10:56:48 am

Submitted by:

lokesh verma

समाजवादी पार्टी के नेता और अधिवक्ता ने एडीजे कोर्ट में दर्ज कराया परिवाद
अदालत ने शिकायत पत्र स्वीकार करते हुए 2 मई को दिए सुनवाई के आदेश

Amar Singh

इस समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर बुरे फंसे अमर सिंह, सपा नेता ने कोर्ट में पेश किए सबूत

रामपुर. राज्यसभा सदस्य अमर सिंह जातिसूचक शब्द कहने के आरोप में फंस गए हैं। उनके खिलाफ समाजवादी पार्टी के एक नेता और अधिवक्ता ने स्वार में एडीजे कोर्ट में परिवाद दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है। न्यायालय ने शिकायत पत्र स्वीकार करते हुए 2 मई को सुनवाई के आदेश दे दिए हैं।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम ने शादी के कार्ड पर छपवाई भगवान राम और सीता की फोटो, मुस्लिम धर्मगुरु ने किया बड़ा ऐलान

बता दें कि शिकायत पत्र देने वाले अधिवक्ता गंज कोतवाली के मौहल्ला अस्तबल शुतुरखाना निवासी विक्की राज हैं, जो सपा के कद्दावर नेता आजम खान के करीबी हैं। वर्तमान में वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता भी हैं। उन्होंने कोर्ट में दिए प्रार्थना पत्र मे कहा है कि 16 अप्रैल को एक न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में अमर सिंह ने वाल्मीकि समाज को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। उनकी इस आपत्तिजनक टिप्पणी से पूरे वाल्मीकि समाज को गहरा आघात पहुंचा है। उन्होंने वाल्मीकि समाज को अपमानित किया है। इससे समाज में रोष है। उन्होंने प्रार्थना पत्र के साथ चैनल को दिए साक्षात्कार की वीडियो भी उपलब्ध कराई है। उन्होंने बताया कि इसका एक शिकायती पत्र पुलिस अधीक्षक को भी दिया था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर मजबूर होकर उन्हें न्यायालय का सहारा लेना पड़ा है। अधिवक्ता ने बताया कि अदालत 2 मई को शिकायत पत्र पर सुनवाई करेगी।
यह भी पढ़ें

एसपी से युवती बोली- जिसने किया बलात्कार उसी से कराओ मेरी शादी, नहीं तो दे दूंगी जान

अमर सिंह की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

वाल्मीकि समाज के लोगों पर टिप्पणी करने के आरोप में राज्यसभा सांसद अमर सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं, क्योंकि अब मामला कोर्ट में आया है। कोर्ट में अमर सिंह द्वारा कही बातों का वीडियो भी दिया गया है। अमर सिंह पर लगाए गए आरोपों में अगर जरा भी सत्यता है तो यकीनन ठाकुर अमर सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो