जिलाधिकारी के घर तक पहुंचा कोरोना, 3 डाक बाबू की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Highlights:

-रामपुर डीएम के घर दी कोरोना ने दस्तक
-सीडीओ कार्यालय के बाबू को भी कोरोना
-कलेक्ट्रेट भी कोरोना से नहीं है अछूता

By: Rahul Chauhan

Updated: 05 Jul 2020, 05:14 PM IST

रामपुर। जिले में अब जिला अधिकारी आञ्जनेय कुमार सिंह का घर भी कोरोना से सुरक्षित नहीं है। कारण, कोरोना ने उनके घर भी दस्तक दे दी है। मुख्यचकित्सा के मुताबिक 8 लोगों की कोरोना पाजेटिव रिपोर्ट आई है। जिसमें तीन लोग डीएम आवास के भीतर बने कैम्प कार्यालय में कार्यरत डाक विभाग के बाबू हैं। जबकि एक विकास भवन में तैनात कर्मचारी है। बाकी 4 लोग अन्य हैं। सभी को जौहर मेडिकल कालेज में बने कोविड 19 सेंटर में आइसोलेट कराया गया है। उनके सम्पर्क में आने वाले सभी साथियों को भी अब सर्च किया जा रहा है ये लोग किन किन लोगों के सम्पर्क में रहें हैं ।

यह भी पढ़ें : मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पौधे रोपित कर किया वन महोत्सव का आगाज, बोले- वृक्षों का महत्व समझना जरूरी

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुबोध कुमार शर्मा ने बताया कि 1 जुलाई को भेजे सेंपल की जांच रिपोर्ट रविवार को मिली है। इसमें 386 आशंकितों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। पहले से संक्रमित 11 मरीजों के ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया है। आठ नए संक्रमित मिले हैं। इनमें तीन कर्मचारी जिलाधिकारी आवास पर काम करते थे, जबकि एक सीडीओ कार्यालय पर तैनात था।

यह भी पढ़ें: 266 पहियों के विशाल ट्रक को पार कराने में टोलकर्मियों के छूटे पसीने, हजारों में वसूला टोल

इसके अलावा शाहबाद के मुहल्ला फर्राशान, शहर कोतवाली के मुहल्ला कुंडा, भोट थाना क्षेत्र के नवादा गांव और टांडा के मुहल्ला पुराना बाजार की एक महिला में कोरोना संक्रमण पाया गया है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 383 हो गई है। इनमें दो की मौत हो चुकी है, जबकि 344 ठीक होकर घर जा चुके हैं। वर्तमान में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 37 रह गई है।

coronavirus
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned