script

दलित महिला ने राष्ट्रपति को खून से पत्र लिखकर जेल में बंद आजम खान के लिए की ये बड़ी मांग

locationरामपुरPublished: Dec 14, 2021 10:39:52 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

रामपुर से सपा सांसद और कद्दावर नेता आज़म खान की रिहाई के लिए अब एक दलित महिला ने मांग राष्ट्रपति से की है। दलित महिला ने राष्ट्रपति से कहा है कि अगर आजम खान की रिहाई नहीं की जाती तो उसको इच्छा मृत्यु की अनुमति दी जाए।

आजम खान की रिहाई को दलित महिला ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, 'या तो हो रिहाई नहीं तो दी जाए इच्छा मृत्यु'

आजम खान की रिहाई को दलित महिला ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, ‘या तो हो रिहाई नहीं तो दी जाए इच्छा मृत्यु’

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
रामपुर । जेल में बंद सपा सांसद आजम खान की रिहाई के लिए अब दलित समाज आगे आया है। दलित समाज की एक महिला ने सपा नेता आजम खान की रिहाई के लिए राष्ट्रपति को पत्र लिखा है। जिसमें उसने कहा है कि अगर आजम खान की रिहाई नहीं होती है तो उनको इच्छा मृत्यु दी जाए। ये दलित महिला सपा से पूर्व नामित सभासद नेहा राज है। जिसने कहा है कि वह दलित समाज से हैं।
उन्होंने कहा कि इससे पहले भी वे 25 मई 2021 को भी राष्ट्रपति को एक पत्र अपने खून से लिखकर भेज चुकी हैं। अपने खून से लिखे पत्र में भी उन्होंने सांसद आजम खान की रिहाई की मांग की थी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। अब एक बार फिर वे उन्होंने खून से पत्र लिखकर अपनी मांग दोहरा रही हैं साथ ही यह भी लिख रही हैं अगर सांसद आजम की रिहाई नहीं होती तो उनको इच्छा मृत्यु दी जाए।
यह भी पढ़े : सीएम योगी का बड़ा एक्शन, गैंगरेप के मामले में लाखों की घूस लेने के आरोपी रामपुुर के तत्कालीन सीओ सिटी सस्पेंड

रामपुर की इस दलित महिला नेहा राज ने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर सांसद आजम खान के साथ इंसाफ करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सांसद की रिहाई की मांग वे दो साल से कर रही हैं। उनकी इस मांग पर न तो प्रशासन ने कोई सुनवाई की और न सरकार ने। ऐसा न होने पर उन्होंने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगी है। इसके लिए उन्होंने अपने खून से पत्र लिखा है।
बता दे कि दलित महिला नेहा समाजवादी पार्टी की पूर्व नामित सभासद हैं। नेहा ने कहा कि आजम खान पर जो कार्रवाई हो रही है, उसको वे राजनैतिक बदले की भावना से हो रही है। नेहा ने आजम को अपना भगवान बताया है। नेहा राज ने राष्ट्रपति को अपने खून से पत्र लिखकर आजम खान को रिहाई की मांग की है। नेहा ने बताया कि उन्होंने 25 मई 2021 को राष्ट्रपति को एक पत्र अपने खून से लिखकर भेजा था। उस पत्र में आजम खान की रिहाई की मांग की थी। उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रपति आजम खान के साथ इंसाफ करें या फिर उनको इच्छा मृत्यु की अनुमति प्रदान करें।

ट्रेंडिंग वीडियो