यूपी के रामपुर में पूरे परिवार काे नशीला पदार्थ खिलाकर प्रेमी संग फरार हुई बेटी

  • पूरे परिवार काे नशीला पदार्थ खिलाकर आधी रात काे बेटी फरार
  • पड़ाेसियाें ने बेहाेशी की हालत में परिवार काे अस्पताल भर्ती कराया

By: shivmani tyagi

Updated: 06 Oct 2020, 09:05 AM IST

रामपुर। पटवाई थाना क्षेत्र के गाँव एचोरा में एक लड़की अपने परिवार के सभी सदस्यों को नशीला पदार्थ खिलाकर कथित प्रेमी के साथ फरार हो गई। सुबह जब परिवार नहीं जगा ताे पड़ोसियों ने बेहोशी की हालात में देख सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। चिकित्सकों ने बताया है कि नशीला पदार्थ इतना हाई था जिससे जान भी जा सकती थी।

यह भी पढ़े: 4 करोड़ 45 लाख रुपये की लागत से नाेएडा के औषधि पार्क में बनाया गया म्यूजिकल फाउंटेन शुरू

उपचार के बाद होश में आने पर लड़की के पिता ने अपनी बेटी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस अब उस बेटी की तलाश में जुट गई है जिसने अपने पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। गांव में बागी बेटी की इस शर्मनाक करतूत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जोरों पर हैं। सीओ मिलक श्रीकांत के मुताबिक 3/4 अक्टूवर की रात को एक बेटी ने अपने पूरे परिवार के सदस्यों को कोई नशीला पदार्थ खिला दिया जिससे सभी बेहोश हो गए। बेहोशी की हालात में देख बेटी अपने कथित प्रेमी के साथ फरार हो गई। पिता ने पूरे घटनाक्रम को लेकर एक तहरीर थाने में दी है जिसको लेकर रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी बेटी और उसके आशिक को तलाशने की क्वायत की जा रही है। उधर परिवार के सभी सदस्य होश में आ गए हैं पर बागी बेटी की इस करतूत को लेकर काफी दुःखी हैं।

यह भी पढ़े: ठेके पर शराब लेने पहुंचे शराबियों ने ठेका बंद होने पर मचाया बवाल

बागी बेटी के पिता ने पुलिस को बताया कि हमें ये मालूम नही था कि बेटी एक दिन हमारी ही दुश्मन बन जाएगी। बेटी के लिए हमने किया नहीं किया उसे पढ़ाया लिखाया उसे इतना बड़ा किया आज उसी ने हमारे पूरे परिवार की जान ही दाव पर लगा दी। गनीमत रही कि हम सब बेहोश हो गए जो भी नशीला पदार्थ हमें खिलाया गया उससे तो हमारी मौत भी हो सकती थी। ऐसी घटिया करतूत मेरी बेटी ने पूरे परिवार के साथ की है उसे पुलिस जल्द गिरफ्तार किया जाए। पुलिस के अधिकारी भी उन्हें आश्वासन दे रहें हैं जल्द आपकी बेटी उसके आशिक समेत गिरफ्तार होगी

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned