script

स्वाइन फ्लू से महिला सब रजिस्ट्रार की मौत, शोक में डूबा विभाग, परिवार में कोहराम, देखें वीडियो-

locationरामपुरPublished: Jan 18, 2019 06:59:06 pm

Submitted by:

lokesh verma

रामपुर जिले में तैनात महिला सब रजिस्ट्रार डिंपल शर्मा (डॉ. विवेक शर्मा) की स्वाइन फ्लू के इलाज के दौरान मौत

Rampur

महिला सब रजिस्टार की स्वाइन फ्लू से मौत, शोक में डूबा विभाग, परिवार में कोहराम, देखें वीडियो-

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में तैनात महिला सब रजिस्ट्रार डिंपल शर्मा (डॉ विवेक शर्मा) की इलाज के दौरान मौत हो गई। वह पिछले 15 दिनों से समीपवर्ती जिले बरेली के निजी अस्पताल में इलाज करा रही थीं। शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर से एक ओर जहां उनके विभाग में मातम छा गया तो वहीं उनके घर मे कोहराम मच गया है। उनकी मौत की वजह स्वाइन फ्लू बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें- RLD प्रमुख चौधरी अजित सिंह की बहू पर की गई ये अश्लील टिप्पणी, वायरल हुआ पोस्ट, देखें वीडियो-

बता दें कि डिंपल शर्मा (डॉ विवेक शर्मा) 7 जुलाई 2017 से रामपुर जिले की तहसील मिलक तहसील में उपनिबंधक पद पर तैनात थीं। वह मूलरूप से बरेली जिले की करगना चौकी क्षेत्र की रहने वाली थीं। परिवार के लोग उनका राममूर्ति अस्प्ताल में इलाज़ करा रहे थे। परिवार के लोगों का कहना है कि उनकी तबियत बीते एक माह से खराब थी। 15 दिन पहले पता चला कि उन्हें स्वाइन फ्लू है। स्वाइन फ्लू की खबर को परिवार के लोगों ने गम्भीरता से लेते हुए उनका इलाज कराया, लेकिन शुक्रवार को उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- रक्षा मंत्रालय के पूर्व अधिकारी की 87 वर्षीय पत्नी को हाॅस्पिटल में छोड़ गया बेटा, 6 दिन बाद भी नहीं लौटा तो बुलानी पड़ी पुलिस

तहसील मिलक के एसडीएम, तहसीलदार के अलावा तहसील के कर्मचारियों और अधिकारियों ने तहसील परिसर में डिंपल शर्मा (डॉ विवेक शर्मा) की आत्मा की शांति के दो मिनट का मौन रखा। इस मौके पर सभी ने उनके परिवार को सांत्वना भी दी। तहसील एसडीएम ने बताया कि उनके परिवार के सदस्यों ने उनके इलाज के लिए काफी मशक्कत की, लेकिन वह उन्हें बचा नही पाए। शुक्रवार सुबह उनकी मौत की खबर जैसे ही अस्पताल के डॉक्टरों ने दी है उसको लेकर उनके परिवार के लोग काफी सदमे में हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो