scriptइस बार आजम खान नहीं बल्कि घर के गेट ने बटोरी चर्चा, सोशल मीडिया पर इस वजह से होने लगा वायरल | Dozens notice on the gate of Azam Khan's house, viral on social media | Patrika News

इस बार आजम खान नहीं बल्कि घर के गेट ने बटोरी चर्चा, सोशल मीडिया पर इस वजह से होने लगा वायरल

locationरामपुरPublished: Sep 24, 2019 04:09:11 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

आजम खान के घर के बाहर लगे दर्जनों नोटिस
वारयल होने के बाद रातो-रात नोटिस गायब
अलग-अलग मामलों में समन गेट पर किया गया चस्पा

azam_1.jpg
रामपुर। समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के बाद इस बार उनके घर का गेट वायरल हो रहा है। दरअसल आजम खान पर 80 से ज्यादा अलग-अलग मामलों में मुकदमे दर्ज हैं। इन्ही केस मुकदमों से संबंधित दर्जनों नोटिस आजम खान के मेन गेट के बाहर चस्पा किए गए। जिसकी वजह से आजम खान के घर का मेन गेट सफेद नोटिस से भर गया। किसी ने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी। जिसके बाद यह वायरल हो गया।
दरअसल आजम खान पर किसानों की जमीन कब्जा करने, चोरी, जैसे कई मामले दर्ज कराए गए हैं। कई मामलों में अदालत में सुनवाई शुरू हो गई है। सिर्फ आजम ही नहीं बल्कि उनके बेटे अब्दुल्ला आजम पर भी की उम्र को लेकर भी विवाद, साथ ही पत्नी तंजीम फातिमा के खिलाफ भी केस चल रहा है। इन मामले में अदालत ने तीनों के खिलाफ समन जारी कर दिए हैं।
azam_1_1.jpg
लेकिन तीनों के घर में मौजूद नहीं रहने पर गेट के बाहर समन चस्पा कर दिए गए। गंज कोतवाल रामवीर सिंह ने बताया कि सोमवार रात तीनों के समन और आजम के आवास के मुख्य गेट पर चस्पा कर दिए गए। इसके अलावा भी कई मामलों के नोटिस गेट पर चस्पा हैं। राजस्व परिषद के नोटिस भी गेट पर लगे हैं। जिसकी वजह से गेट नोटिस बोर्ड में बदल गया है। हालाकि आजम खान के घर का गेट नोटिस की वजह से वायरल होने के बाद रातो-रात इन्हें नोटिस हटा दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो