scriptRampur: पूर्व मंत्री नावेद ने आजम खान को लेकर कहा- अंजाम अभी बाकी है | Ex congress minister statement over azam khan in rampur | Patrika News

Rampur: पूर्व मंत्री नावेद ने आजम खान को लेकर कहा- अंजाम अभी बाकी है

locationरामपुरPublished: Oct 15, 2019 03:34:33 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Rampur में होने वाले Upchunav के लिए नेता एक-दूसरे पर छोड़ रहे हैं सियासी तीर
Samajwadi Party के सांसद Azam Khan ने आंसू बहाकर खींचा था लोगों का ध्‍यान
Congress प्रत्‍याशी अरशद अली खां गुड्डू ने भी आजम का नाम लिए बगैर साधा निशाना

azam_khan.jpg
रामपुर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) में होने वाले उपचुनाव (Upchunav) के लिए नेता एक-दूसरे पर सियासी तीर छोड़ रहे हैं। हाल ही में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद आजम खान (Azam Khan) ने जनसभा के दौरान आंसू बहाकर लोगों का ध्‍यान खीचा था। अब पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नावेद मियां ने आजम खान पर निशाना साधा है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: चौथे दिन ही कैंसल हो गई Hindon Airport से फ्लाइट, सामने आई बड़ी वजह

यह कहा नावेद मियां ने

नावेद मियां ने प्रेस को एक नोट जारी करते हुए कहा कि एक समय आजम खान रामपुर में लोगों को धमकाते थे। वह लोगों की हड्डियों से मींग निकलवाने की धमकी देते थे। आज उनकी ही हड्डियों से मींग निकल गई है। यह आजम खान के गुनाहों के परिणाम की शुरुआत है। अभी इसका अंजाम बाकी है। उन्‍होंने कहा कि ऐसे लोगों का साथ देकर अपना भविष्य खराब नहीं करें। यह उनके जुल्मों को याद करने का वक्त है।
यह भी पढ़ें

Video: प्रधान की हत्‍या करने वाले पवन गुर्जर को पुलिस ने मारी गोली- देखें वीडियो

BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की थी चर्चा

उन्होंने यहां की जनता पर जुल्मों की इंतेहा कर दी थी। कई लोगों पर फर्जी मुकदमे कर जेल भेज दिया गया था। प्रेस विज्ञप्ति‍ में उन्‍होंने कहा कि सपा शासनकाल में यहां के लोगों की जान महफूज नहीं थी। आपको बता दें क‍ि नावदे मियां कांग्रेस (Congress) में थे। उनके रामपुर से भाजपा (BJP) के टिकट पर चुनाव लड़ने की चर्चा भी चली थी लेकिन यहां से भारत भूषण गुप्‍ता को मौका दे दिया गया था।
यह कहा कांग्रेस प्रत्‍याशी ने

वहीं, कांग्रेस प्रत्‍याशी अरशद अली खां गुड्डू ने भी आजम का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा। खजान खां पर आयोजित जलसे में उन्‍होंने कहा कि रामपुर में पिछली सरकार में जिस व्यक्ति ने लोगों पर जुल्म किया था, उन्हीं की आहें उसको लग गई हैं। आज वह शख्स जनसभाओं में रोता फिर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो