scriptआजम के 22 किलो वजन कम के बयान पर पूर्व मंत्री का तंज, बोले अभी 22 किलो ही मींग निकली है, अभी और घटेगा वजन | Ex minister kazim ali khan statement on azam khan | Patrika News

आजम के 22 किलो वजन कम के बयान पर पूर्व मंत्री का तंज, बोले अभी 22 किलो ही मींग निकली है, अभी और घटेगा वजन

locationरामपुरPublished: Oct 16, 2019 06:08:23 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

आजम ने मुसलमानों के नाम पर सिर्फ अपना भला किया
विदेशों में छिपी खरबों की सम्पत्ति
रामपुर का मुस्तकबिल बर्बाद न करें लोग

Azam Khan

आजम खान

रामपुर: पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने सांसद आजम खां के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि इन्हीं आजम ने रामपुर वालों की हड्डियों से मींग निकलवा लेने की धमकी दी थी। यह अल्लाह का ऐताब ही है कि खुद आजम की हड्डियों से मींग निकल गई। यह 22 किलो मींग निकली है अभी। इंशाअल्लाह हड्डियों का वजन भी घट जायेगा।

इस गांव में एक से बड़े एक बाहुबली, जान जोखिम में डाल रेलवे इंतजामों में लगा रहे पलीता

लोगों को किया था परेशान

कह रहे हैं कि मुकदमों ने तोड़ दिया है। यह अपने जुल्म याद करने का वक्त है। अल्लाह ने ताकत दे दी थी तो लोगों को इसी शख्स ने फर्जी मुकदमों में जेल भेजा था। गरीबों के घरों पर बुलडोजर चलवाये थे। जमीनें छीन ली थीं। सपा शासनकाल में रामपुर के लोगों की इज्जत महफूज नहीं थी। तानाशाही का दौर था। तुम टूटे हो, लेकिन तुम्हारे जुल्म ने तो सैकड़ों लोगों को बर्बाद कर दिया था। आत्महत्या पर मजबूर कर दिया था।

बसपा नेता की हत्या करने वालों का पुलिस ने किया ऐसा हाल, हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

विदेशों में है सम्पत्ति

रामपुर में अरबों की जायदाद तो सबके सामने है। इसकी खरबों की जायदाद दुबई और सऊदी अरब में भी है। अपने समधि के जरिए अमेरिका में भी आजम ने सम्पत्तियां खरीदी हैं। इसकी जांच होनी चाहिए। वह खुद एसआईटी को सच्चाई बता दे, नहीं तो पुलिस रिमांड पर लेकर सबकुछ उगलवा लेगी। घड़ियाली आंसू चुनाव के वक्त बहाना आजम की पुरानी आदत है। सपा चुनाव जीती तो फिर अवाम के आंसू बहेंगे। यह शख्स अब जेल जाने से बचने के लिए राजनीति कर रहा है। इसकी जीत से रामपुर को फायदा नहीं, नुकसान ही नुकसान होगा।

Video: गोकशी कर रहे बदमाशों और पुलिस के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से एक पस्त

जेल जाना तय

आजम की सियासत की शुरुआत मजलूमों की लड़ाई से नहीं, बल्कि एक पुराने स्कूटर और एएमयू के गर्ल्स होस्टल में छेड़छाड़ से हुई थी। आजम ने बाबरी मस्जिद और शरीयत के नाम पर मुसलमानों का राजनीतिक इस्तेमाल कर सिर्फ अपनी तिजोरी भरी और अपने परिवार का भला किया है। लेकिन, अब खेल खत्म हो गया है। चुनाव बाद आजम का जेल जाना तय है। उपचुनाव में लोग सपा का साथ देकर अपना वोट और रामपुर का मुस्तकबिल बर्बाद न करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो