scriptफेसबुक फ्रैंड ने बंधकर बनाकर दोस्तों के साथ किया युवती से दुष्कर्म | Facebook friend molested and raped a girl with friends | Patrika News

फेसबुक फ्रैंड ने बंधकर बनाकर दोस्तों के साथ किया युवती से दुष्कर्म

locationरामपुरPublished: Jun 08, 2021 04:53:06 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पीड़िता ने डीआईजी से लगाई गुहारस्वार थाना पुलिस ने किया मामला दर्ज

acebook_friend.jpg

face book

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
रामपुर (rampur) फेसबुक ( Facebook ) पर हुई दोस्ती ने एक युवती की जिंदगी ही बर्बाद कर दी। पीड़िता ने डीआईजी से गुहार लगाते हुए बताया है कि फेसबुक फ्रैंड ने धोखे से बुलाकर उसे बंधक बना लिया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता के अनुसार युवक ने अपना फर्जी नाम राहुल बताकर दोस्ती की और झूठे प्रेम जाल में फंसा लिया। बाद में जब पता चला कि लड़़का हिंदू नहीं हाे ताे उसने धोखे से बुलाकर उसे बंधक बना लिया और अपने दो साथियों के साथ उसके मिलकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़ें

पश्चिमी उत्तर प्रदेश का कुख्यात 50 हजारी धर्मेेद्र किरठल देहरादून से गिरफ्तार

युवती ने बताया कि किसी तरह वह आरोपियों के चुंगल से निकलकर आई। इस पूरे मामले में अब डीआईजी के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। स्वार कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। यह पूरा मामला कुशीनगर का है। पीडिता की फेसबुक पर राहुल नाम के युवक से दाेस्ती हुई थी। बाद में दोनों की मोबाइल से दोस्ती हो गई दोनों बातें करने लगे। फिर शादी का प्रताव भी राहुल की तरफ से आया जिसे खुशी-खुशी युवती ने एक्सेप्ट किया। इसके करीब छह माह बाद जब युवती कुशीनगर से नाबाबनगर आ गई तब उसे पता चला कि राहुल का नाम अयान है। उसके बाद शादी करने से युवती ने इंकार कर दिया।
यह भी पढ़ें

Quick Read: मुख्तार के गुर्गों पर शिकंजा, कई धाराओं में 7 केस दर्ज

कोतवाली स्वार प्रभारी के अनुसार डीआईजी मुरादाबाद के आदेश पर राहुल उर्फ आयान मोहम्मद समेत दाे अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी और बलात्कार करने समेत अनेक धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो