scriptNHAI का फर्जी अधिकारी बनकर ठगे ढाई लाख, फैक्ट्री को अधिग्रहण से बचाने के नाम पर की ठगी | Fake NHAI officer arrested in Rampur | Patrika News
रामपुर

NHAI का फर्जी अधिकारी बनकर ठगे ढाई लाख, फैक्ट्री को अधिग्रहण से बचाने के नाम पर की ठगी

Rampur News: यूपी की रामपुर पुलिस ने NHAI का फर्जी अधिकारी बनकर ठगी करने वाले को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक के पास से नकदी सहित एक कार बरामद की है।

रामपुरJun 15, 2024 / 07:50 pm

Mohd Danish

Fake NHAI officer arrested in Rampur

Fake NHAI officer arrested in Rampur

Rampur News Today: रामपुर में नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI) का अधिकारी बनकर फैक्ट्री मालिक से ठगी करने वाले को नटवरलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि फर्जी अधिकारी ने फैक्ट्री मालिक से ढाई लाख रुपये की ठगी की है। पुलिस ने आरोपी युवक के पास से नकदी, एक मोबाइल और एक कार बरामद की है।
पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने प्रेसवार्ता कर बताया कि थाना गंज पुलिस को कुलदीप नाम के ड्राइवर ने सूचना दी थी। उसने बताया था कि वह समी खान नाम के व्यक्ति के यहां काम करता है। उनकी एक फैक्ट्री है। कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने उनसे संपर्क किया और कहा कि वह NHAI का अधिकारी है। इस दौरान उसने अपना नाम महेश यादव बताया था।
राजेश द्विवेदी ने बताया कि आरोपी युवक जिस कार से चलता था उस कार पर भी NHAI का बोर्ड लगा था। आरोपी युवक ने फैक्ट्री मालिक को किसी तरह झांसे में ले लिया। आरोपी ने फैक्ट्री मालिक से कहा कि उनकी फैक्ट्री NHAI के अधीन नहीं आएगी और जो उनकी जगह बची हुई है उसकी बाउंड्री वॉल भी करा देगा।
राजेश द्विवेदी ने बताया कि फर्जी अधिकारी के झांसे में आकर फैक्ट्री मालिक समी खान ने ढाई लाख रुपये आरोपी को दे दिए। इसके बाद आरोपी युवक पैसे लेकर फरार हो गया। इस दौरान आरोपी ने अपना मोबाइल बंद कर लिया। फैक्ट्री मालिक को जब शक हुआ, तो उन्होंने थाना गंज पर मामले की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Hindi News/ Rampur / NHAI का फर्जी अधिकारी बनकर ठगे ढाई लाख, फैक्ट्री को अधिग्रहण से बचाने के नाम पर की ठगी

ट्रेंडिंग वीडियो