scriptRampur Crime: अवैध संबंध के शक में पिता ने मारी थी नाबालिग बेटी को गोली, चौंकाने वाला सच सामने आने पर पुलिस भी हैरान | Father shot minor daughter on suspicion of illicit relationship in Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur Crime: अवैध संबंध के शक में पिता ने मारी थी नाबालिग बेटी को गोली, चौंकाने वाला सच सामने आने पर पुलिस भी हैरान

Rampur Crime: यूपी के रामपुर में नाबालिग लड़की को गोली मारने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। नाबालिग की हत्या उसके बाप ने ही की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है।

रामपुरJun 12, 2024 / 06:32 pm

Mohd Danish

Father shot minor daughter on suspicion of illicit relationship in Rampur

Father shot minor daughter on suspicion of illicit relationship in Rampur

Rampur Crime News: रामपुर के थाना बिलासपुर इलाके के एक गांव में नाबालिग बेटी को अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारने का आरोप लगाते हुए पिता ने मुकदमा लिखवाया था। पुलिस जांच में पिता ही आरोपी निकला। बुधवार को बिलासपुर पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पिता को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।
बिलासपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी 17 वर्षीय बेटी पर किसी ने गोली चला दी। गोली उसकी जांघ में लगी थी। मामले में पिता ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर भी दी थी, जिसमें बिलासपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।
पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी बिलासपुर ने मामले के खुलासे के लिए टीम गठित की थी। जिसके बाद टीम ने आस-पास के करीब 40 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चैक किए और परिवार के लोगों से पूछताछ के दौरान गहनता से जांच की गई।
यह भी पढ़ें

जालिम मां ने 4 साल के बेटे को फावड़े से काटा, नहीं मरा तो आग में जलाया, ये देख पिता की निकल गई चीख

मुखबिरों को भी मामले के खुलासे के लिए लगाया गया था। जांच में सामने आया कि मुकदमा लिखवाने वाले पिता ने ही नाबालिग बेटी पर रात में घर पर मौजूद नहीं मिलने पर अवैध संबंध के शक में गोली चलाई थी। आरोपी पिता को एक तमंचे के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Hindi News/ Rampur / Rampur Crime: अवैध संबंध के शक में पिता ने मारी थी नाबालिग बेटी को गोली, चौंकाने वाला सच सामने आने पर पुलिस भी हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो