scriptRampur News: महिला सिपाही का छलका दर्द, कहा रात को पैर दबाओ अन्यथा करते हैं परेशान, वीडियो किया वायरल | Female constable pain in Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur News: महिला सिपाही का छलका दर्द, कहा रात को पैर दबाओ अन्यथा करते हैं परेशान, वीडियो किया वायरल

Rampur News: यूपी के रामपुर के खजुरिया थाना इन दिनों चर्चा में हैं। यहां तैनात दो महिला सिपाहियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद एक महिला सिपाही ने थानेदार के हाथ में डंडा मार दिया। अब महिला सिपाही ने वीडियो जारी कर कई खुलासे किए हैं।

रामपुरMay 30, 2024 / 01:14 pm

Mohd Danish

Female constable pain in Rampur

Female constable pain in Rampur

Rampur News: रामपुर में एक महिला सिपाही का दर्द छलक गया। महिला सिपाही का आरोप है कि अधिकारियों के रात को पैर दबाओ अन्यथा वह परेशान करते हैं। आरोप है कि खाकी की आड़ में भेड़िए छिपे हैं। महिला सिपाही ने नाइंसाफी का वीडियो वायरल किया है। जिले के थाना खजुरिया में तैनात एक महिला कांस्टेबल आरजू देवी ने पुलिस विभाग पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरजू देवी ने एक वीडियो वायरल कर अपनी आपबीती सुनाई है।
दरअसल महिला सिपाही आरजू और अमृता में स्कूटी को लेकर विवाद हो गया था। इसको लेकर बीते
रोज विवाद इतना बढ़ा कि आरजू देवी ने एसओ राजीव कुमार की अंख में मिर्ची झझोंक दी। साथ ही थानेदार के हाथ में डंडा मार दिया, जिससे थानेदार का हाथ जख्मी हो गया।
कांस्टेबल आरजू से सोमवार शाम साथी सिपाही अमृता भूषण किसी काम के लिए एक्टिवा स्कूटी मांगकर ले गई थी। इस दौरान एक्टिवा की एक वाहन से टक्कर हो गई, जिससे एक्टिवा में नुकसान हो गया। जिसको लेकर दोनों महिला कांस्टेबल में विवाद हो गया। एक्टिवा लेकर गई अमृता ने कहा कि वो एजेंसी में एक्टिवा ठीक कराकर देगी, जिस पर आरजू नहीं मानी। दोनों के विवाद में खजूरिया थानेदार राजीव कुमार को दखल देना पड़ा। थानेदार ने दोनों को काफी समझाने की कोशिश की।
दो महिला कांस्टेबल में हुआ था विवाद

पुलिसकर्मियों के अनुसार थाने में तैनात महिला इस दौरान आरजू आग बबूला हो गई और डंडा उठाकर
थानेदार के हाथ में दे मारा। जिससे उनका हाथ जख्मी हो गया। इसको लेकर एक वीडियो वायरल करने का मामला भी चर्चा में है। मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा तो सीओ बिलासपुर रवि खोखर थाने पहुंचे। मामले में सीओ जांच कर रहे हैं। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने |बताया है कि मामले में मेरा तो कोई रोल ही नहीं है। न ही उनके चोट लगी है। विवाद दो महिला कांस्टेबल के बीच का है।
एसपी ने कही कार्रवाई की बात

एसपी राजेश द्विवेदी के अनुसार एक महिला कांस्टेबल का विवाद दूसरी महिला कांस्टेबल से था। इसको लेकर एक कांस्टेबल ने एसओ पर भी हमला कर दिया, जिससे वो चोटिल हो गए। मामले में आरोपी महिला कांस्टेबल के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में गर्मी से हांफने लगे ट्रांसफार्मर, कूलर की हवा से कर रहे ठंडा

वीडियो वायरल कर लगाए कई गंभीर आरोप

आरजू देवी ने वीडियो वायरल कर बताया कि खाकी की आड़ में भेड़िए छिपे हैं। उसकी सुनवाई नहीं हो रही। वह कहीं भी शिकायत करती है तो उससे पहले उसकी शिकायत कर देते हैं। अधिकारी चाहते हैं उनके पैर दबाव वरना परेशान किया जाता है। उसे किसी मामले में फंसाया जा सकता है। महिला ने वीडियो वायरल कर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Hindi News/ Rampur / Rampur News: महिला सिपाही का छलका दर्द, कहा रात को पैर दबाओ अन्यथा करते हैं परेशान, वीडियो किया वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो