scriptसरकारी डॉक्टर पर महिला कर्मी ने लगाया रेप का आरोप, पीड़िता के पति ने दिया तलाक | fir lodged against government doctor for raping lady worker | Patrika News

सरकारी डॉक्टर पर महिला कर्मी ने लगाया रेप का आरोप, पीड़िता के पति ने दिया तलाक

locationरामपुरPublished: Aug 19, 2021 01:29:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला रामपुर के शाहबाद स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र का है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

meerut-gangrape-case.jpg

Raipur Crime News: विवाहिता से झूठ बोलकर ले गए साथ फिर सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

रामपुर। शाहबाद स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र में सेवाएं देने वाले एमबीबीएस डॉक्टर पर वहीं पर काम करने वाली एक महिला संविदा कर्मचारी ने रेप करने का गंभीर लगाया है। पीड़ित महिला के आरोपों को लेकर कोतवाली शाहबाद पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। वहीं डाक्टर और संविदा कर्मचारी के इस प्रकरण को लेकर जिले में चर्चाओं का बाजार गर्म हैं। उधर, पीड़ित महिला के प्रकरण को लेकर उसके पति ने तलाक दे दिया है।
दरअसल, सीचएसी शाहबाद में काम करने वाली महिला संविदा कर्मचारी का आरोप है कि डाक्टर नवल किशोर ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। अश्लील वीडियो के माध्यम से कई बार उसने ब्लैकमेल करके उसका शारीरिक शोषण किया। पीड़िता ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है।
यह भी पढ़ें

मोहर्रम में पिछले 2 साल से टूट रही 700 साल पुरानी परंपरा

आरोप है कि पीड़िता ने कई बार जिले के एसपी समेत सम्बंधित पुलिस अधिकारियों को शिकायती पत्र दिए पर किसी ने कोई कोई एक्शन नहीं लिया। पीड़िता ने डीआईजी के यहां उपस्थित होकर आरोपी डाक्टर के खिलाफ़ कार्रवाई कराने की मांग की। जिस पर कोतवाली शाहबाद के प्रभारी निरीक्षक ने केस फाइल करके इस प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।
गौरतलब है कि आरोपी डाक्टर मिलक सीएचसी में पिछले 10 वर्षों से अपनी सेवाएं दे रहा था। पिछले माह उसका ट्रांसफर भी समीपवर्ती जिला मुरादाबाद में हो गया है। आरोपी डाक्टर और उनकी पत्नी ने शाहबाद स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र से रीलीव लेकर वहां ज्वाइन कर लिया है। उधऱ, पीड़ित महिला शाहबाद के स्वास्थ्य केंद्र में बीते पांच वर्षों से काम कर रही है।
यह भी पढ़ें

दो जन्म प्रमाणपत्र मामले में आजम खान, पत्नी और बेटे पर आरोप तय, अब होगी भाजपा नेता की गवाही

मामले में सीओ मिलक ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर केस फाइल किया है। अब पीड़िता के बयानों के आधार पर ही मेडिकल की तैयारी की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद इस पूरे प्रकरण में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ अगली कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीड़ित महिला के आरोपों को लेकर हमने धारा 376 और अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में केस फाइल किया है। जांच की जा रही है। जांच में जैसे जैसे तथ्य सामने आएंगे वैसे-वैसे पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो