scriptआजम के गढ़ में ‘बागी’ हुए भाजपाई, पूर्व जिलाध्यक्ष ने प्रशासन को बताया भ्रष्ट, डीएम-कमिश्नर तक शिकायत | Former BJP District President made many serious allegations against the administration | Patrika News
रामपुर

आजम के गढ़ में ‘बागी’ हुए भाजपाई, पूर्व जिलाध्यक्ष ने प्रशासन को बताया भ्रष्ट, डीएम-कमिश्नर तक शिकायत

आजम खां के गढ़ रामपुर में भाजपाई ‘बागी’ हो गए हैं। पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने डीएम और कमिश्नर को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की है। मामला एक विद्यालय से जुड़ा है।

रामपुरJun 09, 2024 / 09:21 pm

Prateek Pandey

rampur news
रामपुर में एक स्कूल में मिटटी पटाई को लेकर प्रशासन पर कई आरोप लगाए गए हैं। मिट्टी पटाई के लिए 3500 रूपए लेने का आरोप स्कूल प्रबंधक और पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष ने लगाया है। उन्होंने बताया कि अभी प्रशासन 5000 रूपए की डिमांड और कर रहा है।
दरअसल एक विद्यालय के प्रबंधक और पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र गंगवार ने प्रशासन पर स्कूल में मिट्टी पटान को लेकर पैसे मांगने का आरोप लगाया है। सुरेश चंद्र गंगवार ने बताया कि मिटटी डालने के परमिशन के लिए लेखपाल योगेश सक्सेना ने 2000 रूपए लिए और कानूनगो यासीन ने 1500 रूपए लिए। उन्होंने बताया कि अभी उनसे 5000 रूपए की डिमांड और की जा रही है।
सुरेश चंद्र गंगवार ने डीएम और कमिश्नर को ये चिट्ठी लिखी है:

Moradabad News

Hindi News/ Rampur / आजम के गढ़ में ‘बागी’ हुए भाजपाई, पूर्व जिलाध्यक्ष ने प्रशासन को बताया भ्रष्ट, डीएम-कमिश्नर तक शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो