पूर्व सीएम अखिलेश ने लगाए योगी सरकार पर गंभीर आरोप, कही यह बड़ी बात

पूर्व सीएम अखिलेश ने लगाए योगी सरकार पर गंभीर आरोप, कही यह बड़ी बात

Virendra Kumar Sharma | Updated: 14 Sep 2019, 11:03:38 AM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

Highlights

. रामपुर पहुंचे अखिलेश यादव
. हमसफर रिजॉर्ट में जनसभा को किया संबोधित
. आजम खान के समर्थन में पहुंचे रामपुर

 

रामपुर. यूपी के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ने मौजूदा सरकार पर सवाल उठाए हैं। उन्होंन आजम खान का बचाव करते हुए कहा कि रामपुर में बड़ी यूनिवर्सिटी बनाई है। इसी के चलते सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कोर्ट से उन्हें राहत मिलेगी।

शुक्रवार शाम को अखिलेश यादव सांसद आजम खान के समर्थन में रामपुर पहुंचे थे। रामपुर में उन्‍होंने हमसफर रिजॉर्ट में एक जनसभा को संबोधित किया। अखिलेश यादव के रामपुर दौरे को देखते हुए जिले में भारी पुलिस बल तैनात रहा। यहां अखिलेश यादव ने कहा कि जिला प्रशासन सरकार से कहने पर कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि जिन-जिन लोगों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं, या फिर किए जा रहे हैं, मैं उन सभी से मिलूंगा। इन्होंने यहां रात्रि विश्राम किया।

बता दें कि आजम खान पर रामपुर में जमीन कब्जाने, भैंस व बकरी चोरी करने, लूटपाट आदि समेत 81 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। जिसके चलते मुलायम सिंह ने कार्यकर्ताओं से आजम खान के समर्थन में सड़कों पर उतरने के लिए कहा था। जिसके बाद आजम खान के समर्थन में शुक्रवार को अखिलेश यादव रामपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंंने मोदी और योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार है, लेकिन यूपी के खाते में कुछ नहीं आया। उन्होंने आजम खान के खिलाफ की जा रही कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा कि सरकार बदले की भावना छोड़ दें।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned