scriptखुलासाः विवाहिता से प्रेम प्रसंग के कारण दो दोस्तों की हत्या, चार गिरफ्तार | four arrested in double murder case in rampur | Patrika News

खुलासाः विवाहिता से प्रेम प्रसंग के कारण दो दोस्तों की हत्या, चार गिरफ्तार

locationरामपुरPublished: Feb 01, 2020 11:36:48 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- रामपुर जिले के थाना पटवाई क्षेत्र स्थित बकैनिया गांव की घटना- एक युवक को गला दबाकर तो दूसरे को जिंदा ही कुएं में फेंका- पुलिस ने युवती के दो भाई और दो चाचाओं को किया गिरफ्तार

photo5874051205817281092.jpg
रामपुर. थाना पटवाई पुलिस ने बकैनिया गांव में 27 जनवरी 2020 को हुए डबल मर्डर केस का खुलासा करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 14 दिन की न्यायिक में जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के कारण दोनों दोस्तों की गला दबाकर हत्या करते हुए शवों को कुएं में फेंक दिया गया था।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी आदित्यनाथ के मौसा को ब्रेन स्ट्रोक, गंभीर हालत में एम्स रेफर

एएसपी अरुण कुमार ने बताया कि झूठी शान की खातिर दो युवकों की हत्या कर उनके शवों को कुएं में फेंक दिया गया था। उन्होंने बताया कि विवेचना में सामने आया है कि मृतक हरवंश के गांव की ही एक लड़की से अवैध संबंध थे। लकड़ी के पिता ने उसकी शादी भी कर दी थी, लेकिन इसके बावजूद हरवंश लड़की से मिलता था। इससे नराज होकर लड़की के दो भाइयों और उनके दो चाचाओं ने मिलकर हत्या की योजना बनाई। उन्होंने बताया कि अमर सिंह, रामसिंह, जयवीर व उमेश ने हरवंश के साथ उसके दोस्त जगत सिंह को जंगल मे बुलाया था। जहां चारों ने पहले हरवंश गला दबाकर की हत्या की और फिर शव को कुएं में फेंक दिया। इसके बाद आरोपियों ने जगत सिंह के कपड़े उतारकर उसे भी जिंदा ही कुएं में फेंक दिया, जिसकी पानी में डूबकर मौत हो गई।
बता दें कि 26 तारीख को दोनों दोस्त जगत सिंह और हरवंश घर से अचानक गायब हो गए थे। उनके गायब होने पर गांव के लोग व परिजन उन्हें रिश्तेदारियों में ढूंढ रहे थे, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद 27 जनवरी की शाम कुएं के पास दोनों के कपड़े रखे मिले। ग्रामीणों ने कुएं में देखा तो दाेनों के शव नजर आए। इसके बाद शवों को निकाला गया। इस घटना से गांव में मातम पसर गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो