scriptवोटिंग से पहले सपा के लिए बुरी खबर, आजम खान के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुआ मुकदमा | Fourth fir filed against azam khan for controversial statement | Patrika News

वोटिंग से पहले सपा के लिए बुरी खबर, आजम खान के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुआ मुकदमा

locationरामपुरPublished: Apr 10, 2019 11:56:23 am

Submitted by:

lokesh verma

भड़काऊ भाषण देने के आरोप में आजम खान के खिलाफ अब मिलक विधानसभा क्षेत्र के सहायक रिटर्निंग आॅफिसर ने दर्ज कराया केस
7 अप्रैल को सैफनी में आयोजित एक जनसभा के दौरान आजम खान ने दिया था भड़काऊ भाषण
भाषण में संवैधानिक पदों पर आसीन अधिकारियाें के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल

Azam khan

वोटिंग से पहले सपा के लिए बुरी खबर, आजम खान के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुआ दर्ज

रामपुर. लोकसभा चुनाव में पूर्व मंत्री आैर रामपुर सीट से सपा प्रत्याशी आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले आजम खान के खिलाफ एक बाद एक चार मुकदमे दर्ज किए गए हैं। ताजा मामला जिले की मिलक विधानसभा क्षेत्र का है। जहां सहायक रिटर्निंग अधिकारी की शिकायत पर आजम खान के खिलाफ शाहबाद कोतवाली में केस दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने भाषण में संवैधानिक पदों पर आसीन अधिकारियाें के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया है।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के विकास के दावे की उनके ही मंत्री ने खोली पोल, जनता के बीच जाकर मांगी माफी, वायरल वीडियो, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे शेयर

दरअसल, सहायक रिटर्निंग अधिकारी ने तहरीर में कहा है कि 7 अप्रैल को सैफनी में आयोजित एक जनसभा के दौरान आजम खान ने भाषण देते हुए जनता को भड़काने का कार्य किया है। साथ ही र्इवीएम को लेकर जनता में अधिकारियों की सत्यनिष्ठा पर सवाल उठाने की कोशिश की है, जो आदर्श आचार संहिता का सीधे-सीधे उल्लंघन है। इसको लेकर मिलक विधानसभा क्षेत्र के सहायक रिटर्निंग आॅफिसर ने शाहबाद कोतवाली में आजम खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करार्इ है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

मतदान करने पर दवा आैर पेट्रोल पर मिलेगी इतनी प्रतिशत छूट, साथ में फ्री खाना

बता दें कि इससे पहले आजम खान ने स्वार की जनता राइस मिल में पांच अप्रैल को जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी। इस मामले में भी स्वार विधानसभा क्षेत्र के उड़नदस्ता प्रभारी पवन कुमार ने टांडा थाने में रिपोर्ट दर्ज करार्इ है। अब तक आजम खान के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद उनके तेवर उग्र हैं। वे लगातार भाजपा सरकार आैर अधिकारियों के खिलाफ जुबानी हमले बोल रहे हैं।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी बोले- जिस अखिलेश यादव ने मायावती के साथ किया एेसा काम, आज उसी के साथ खड़ी हैं बसपा प्रमुख

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो