scriptरामपुर: दवा लेने जा रही महिला के साथ गैंगरेप, पति को पेड़ से बांधा, वीडियो वायरल | Gangrape with village women going to take medicine | Patrika News

रामपुर: दवा लेने जा रही महिला के साथ गैंगरेप, पति को पेड़ से बांधा, वीडियो वायरल

locationरामपुरPublished: Jun 16, 2019 08:54:03 pm

Submitted by:

jai prakash

-महिला के साथ कुछ युवकों ने गैंगरेप किया।
-पति के साथ मारपीट भी होती दिखाई दे रही है।
-किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

moradabad

रामपुर: दवा लेने जा रही महिला के साथ गैंगरेप, पति को पेड़ से बांधा, वीडियो वायरल

रामपुर: जनपद के मिलक थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पति के साथ दवा लेने जा रही एक महिला के साथ कुछ युवकों ने गैंगरेप किया यही नहीं उसका वीडियो भी वायरल कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यही नहीं वीडियो में महिला और उसके पति के साथ मारपीट भी होती दिखाई दे रही है। वहीँ अभी तक इस घटना में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। घटना 11 जून की बताई जा रही है।

बसपा सुप्रीमो मायावती की ‘सहयोगी’ पर तेजाब से हमला, पुलिस के फूले हाथ-पांव

दवा लेने जा रही थी महिला

घोसीपुरा गांव की एक महिला घटना के दिन पति के साथ दवाई लेने मिलक जा रही थी। दिन में करीब डेढ बजे गंगापुर शर्की गांव से कुछ दूरी पर बाइक सवार चार लोगों ने पति और पत्नी को रोक लिया। दोनों को जंगल के अंदर ले गए। जहां पहले उनकी पिटाई की। इसके बाद में पति को रस्सी से पेड़ से बांध दिया। पति के सामने ही पत्नी को निर्वस्त्र कर चारों लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और वीडियो क्लिप बनाई। समाज में बेइज्जती न हो इस कारण दुष्कर्म की घटना के विषय में पीडि़त ने न तो किसी को बताया और न ही पुलिस में शिकायत की।

Patrika News @ 8PM: एक क्लिक में पढ़ें आज की 5 बड़ी खबरें

वीडियो कर दिया वायरल

इस प्रकरण का मामला तब उजागर हुआ, जब आरोपितों ने दुष्कर्म की घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया। वीडियो पीडि़त दंपती तक भी पहुंचा, जिसे देख उनके होश उड़ गए। कल को पति पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचा। पीडि़ता के पति ने एसपी को घटना की जानकारी दी। एसपी के आदेश पर पुलिस ने शनिवार की रात अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

ICC World Cup 2019: क्रिकेट के सामान के साथ भारत की जीत के लिए प्रमुख मंदिर में हुर्इ प्रार्थना

जल्द गिरफ्तारी का दावा

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने मीडिया को बताया कि पीडि़त की तहरीर लेकर चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। इनमें तीन की पहचान हो गई है, चार टीमें गठित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए भेजी गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो