scriptमोबाइल पर बेटी के गैंगरेप का वीडियो देख पानी-पानी हुए परिजन, युवती से पूछा तो खोला राज | girl gang rape video viral on social media in rampur | Patrika News

मोबाइल पर बेटी के गैंगरेप का वीडियो देख पानी-पानी हुए परिजन, युवती से पूछा तो खोला राज

locationरामपुरPublished: Sep 25, 2019 04:09:40 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- रामपुर के शहर कोतवाली क्षेत्र की घटना- 12 सितंबर को हुआ था युवती से सामूहिक बलात्कार- आरोपियों के डर से छिपाए रखी वारदात

gangrape.jpg
रामपुर. एक युवती को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के गांव के ही दो युवक उसे तमंचा दिखाकर सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं आराेपियों ने उसका वीडियाे बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।
यह भी पढ़ें

स्कूल में शिक्षिका के सामने युवक ने उतार दिए अपने कपड़े, जानिये क्या हुआ इसके बाद

दरअसल, मामला रामपुर के शहर कोतवाली क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि युवती 12 सितंबर को चारा लेने गई थी। इसी बीच उसके गांव के रहने वाले दो युवक पहुंचे आैर तमंचा दिखाते हुए उसका अपहरण कर कर लिया। इसके बाद युवक उसे एक सुनसान स्थान पर ले गए। जहां दोनों ने उससे सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। युवती का कहना है कि आरोपियों ने बलात्कार के दौरान उसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।
पीड़िता ने बताया कि वह आरोपियों की धमकी से काफी डर गर्इ थी। इसलिए उसने परिजनों को कुछ नहीं बताया। इसके बाद आरोपियों ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। जैसे ही परिजनों ने मोबाइल पर बेटी के गैंगरेप का वीडियो देख तो वह हैरान रह गए। इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।
इस मामले में एएसपी अरुण कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता की तहरीर मिली है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए मेडिकल कराया है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो