scriptदुर्गा पूजन के दिन खाना बनाने को लेकर दो बहनों के बीच मारपीट, एक की दर्दनाक मौत | girl suicide after fight with elder sister during ram navmi puja | Patrika News

दुर्गा पूजन के दिन खाना बनाने को लेकर दो बहनों के बीच मारपीट, एक की दर्दनाक मौत

locationरामपुरPublished: Apr 13, 2019 03:35:40 pm

Submitted by:

lokesh verma

रामपुर जिले की मिलक कोतवाली क्षेत्र के गांव सियारी का मामला

rampur

दुर्गा पूजन के दिन खाना बनाने को लेकर दो बहनों के बीच मारपीट, एक की दर्दनाक मौत

रामपुर. दुर्गा पूजन के दिन शनिवार को दो बहनों में खाना बनाने को लेकर इस कदर कहासुनी आैर मारपीट हुर्इ की छोटी बहन ने जहर खा लिया। जैसे ही यह बात भार्इ को पता चली तो वह बहन को लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद भार्इ बिना पोस्टमार्टम के ही बहन के शव को अंतिम संस्कार के लिए घर ले गया। दुर्गा पूजन के दिन युवती की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं दूसरी बहन सदमे में है। उसका कहना है कि उनके अक्सर लड़ार्इ होती थी, लेकिन बहन जहर खा लेगी इसका अंदाजा नहीं था।
यह भी पढ़ें

अली-बजरंग बली के बयान पर मायावती ने रैली में सीएम योगी पर बोला बड़ा हमला, जानिये क्या कहा

दरअसल, ये घटना मिलक कोतवाली क्षेत्र के गांव सियारी की है। बताया जा रहा है कि भार्इ खेत पर गया था। इसी बीच दोनों बहनें घर में दुर्गा पूजन की तैयारी कर रही थी। जब खाना बनाने की बात आर्इ तो दोनों बहनों में कहासुनी आैर मारपीट हो गर्इ। इसके बाद छोटी बहन ने घर में रखी चूहे मारने की दवा का सेवन कर लिया। जब बड़ी बहन ने छोटी बहन को तड़पता देखा तो परिजनों को इसकी सूचना दी। इसके बाद घर पहुंचा भार्इ बाइक पर बिठाकर पीड़ित बहन को करीब 30 किलोमीटर दूर रामपुर एक अस्पताल में ले गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद भार्इ बहन के शव को बिना पोस्टमार्टम के ही अंतिम संस्कार के लिए घर ले आया। इस मामले में मिलक कोतवाल का कहना है कि अगर मृतका का परिवार शिकायत करता है तो पुलिस की तरफ से कार्रवार्इ की जाएगी।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस का बड़ा आरोप, आजम खान के पक्ष में वोट डालने के लिए लोगों को डरा धमका रहा ये पूर्व पुलिस अधिकारी

सदमे में बड़ी बहन

घटना के बाद से ही बड़ी बहन सदमे में हैं। उसने बताया कि अक्सर हमारे बीच छोटी-मोटी कहासुनी होती रहती थी। आज भी खाना बनाने को लेकर कहासुनी के बाद हमारे बीच लड़ार्इ हुर्इ थी, लेकिन मुझे इसका अंदाजा बिलकुल भी नहीं था कि पुष्पा चूहे मारने की दवा खा लेगी। बता दें कि पीड़ित परिवार में माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। घर में सिर्फ एक भार्इ आैर दो बहनें थी, जिनमें से एक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो