शादी के मंडप में पहले ससुरालियों ने तोड़ा दूल्हे का हाथ, फिर प्लास्टर बंधवाकर दुल्हन संग दिलवाए सात फेरे

रामपुर जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के फैजनगर में मामूल बात को लेकर दूल्हे और बारातियों से मारपीट

By: lokesh verma

Published: 05 Jun 2021, 10:56 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
रामपुर. जिले में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे का हाथ तोड़ने और उसके बाद शादी करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को बारात लेकर पहुंचे दूल्हे और बारातियों के साथ किसी बात को लेकर दुल्हन पक्ष के लोगों की कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान दूल्हे का हाथ टूट गया और चार बाराती घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दूल्हे समेत सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दूल्हे के हाथ पर प्लास्टर बांधा गया। उधर, शादी का शुभ मुहूर्त निकलता देख तुरंत दूल्हे को शादी के मंडप में लाया गया और पुलिस की सुरक्षा में शादी की सभी रस्मे पूरी की गईं। देर रात दुल्हन को दूल्हे के साथ विदा कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- अजब-गजब : एक दुल्हन से शादी करने बारात लेकर पहुंचे दो दूल्हे, एक के साथ हुई वरमाला तो दूसरे संग हुई विदाई

दरअसल, घटना रामपुर जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के फैजनगर की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गांव में एक बेटी की बारात आई थी। इसी बीच दूल्हे और बारातियों के साथ किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते मामूली विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया। इस दौरान दूल्हे को भी काफी चोट लगी और कई बाराती घायल हो गए। वहीं, कई बाराती भाग खड़े हुए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जांच के बाद पता चला कि दूल्हे का हाथ टूट गया है और चार बारातियों को गंभीर चोट आई है।

इसी बीच दुल्हन पक्ष के लोगों ने शादी का मुहूर्त निकले जाने की बात कही तो दूल्हे के हाथ में प्लास्टर बांधकर शादी के मंडप में लाया गया। जहां पूरे तीन घंटे की देरी से रीति-रिवाज के साथ दूल्हे की शादी कराई गई। शादी के दौरान विवाद खड़ा न हो जाए, इसलिए मौके पर पुलिस बल तैनात रहा। शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद दुल्हन को दूल्हे के साथ विदा किया गया।

यह भी पढ़ें- प्रेमिका ने अपने चौकीदार प्रेमी पर लगाया गहना चुराने का आरोप, तो चौकीदार ने कर डाली हत्या

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned