scriptLockdown 4.0 को लेकर जारी हुई गाइडलाइन, सिर्फ इन्हें मिली छूट | guidelines for lockdown 4.0 | Patrika News

Lockdown 4.0 को लेकर जारी हुई गाइडलाइन, सिर्फ इन्हें मिली छूट

locationरामपुरPublished: May 20, 2020 01:02:30 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-जिलाधिकारी ने एक वीडियो शेयर किया
-उन्होंने लॉकडाउन 4.0 संबंधित जानकारी दी
-लोगों से धैर्य रखने की अपील की गई

lockdown-4-o.jpg
रामपुर। कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए लाकडाउन 4.0 में जिले के बाशिंदों को कोई छूट मिलने वाली नहीं है। डीएम ने एक वीडियो जारी करके सोशल मीडिया के जरिये ये बता दिया है कि अभी लोगों को अपना धैर्य और बनाये रखना है। कोरोना की लड़ाई सभी को मिलकर लड़नी है। प्रशासन ने कुछ उद्योग धंधों को चालू करने की परमिशन दी है, पर कुछ शर्तें भी उनको बताई गई हैं। उन्ही शर्तों पर उद्योग चलाने की अनुमति दी गई है।
यह भी पढ़ें

मजदूरों को अब इस तरह मिलेगा रोजगार, पांच दिन में बनेगा जॉब कार्ड

दरअसल, चौथे चरण के लाकडाउन में मिलने वाली छूट को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल थे। जिन्हें लेकर लगातार प्रशासन से सवाल भी पूछे जा रहे थे। इसी को लेकर जिलाधिकारी ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने इससे संबंधित जानकारी दी। इस वीडियो में जिलाधिकारी ने कहा कि मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि अब चौथे चरण के लाकडाउन में क्या होगा। केंद्र सरकार से निर्देश प्राप्त हुआ है। उसको लेकर मैं आपको बता रहा हूं।अभी किसी तरह की कोई ढील नहीं दी जाएगी। जैसा तीसरे चरण में चल रहा था, सब कुछ वैसा ही चलेगा। अगर कुछ परिवर्तन होगा तो एक आदेश करके सभी को बता दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें

कंपनियां बंद होने से बेरोजगार हुए युवा तो बन गए कोरोना योद्धा

उन्होंने कहा कि हम सोशल मीडिया के माध्यम से और मीडिया के माध्यम से आपको बताएंगे यह परिवर्तन हुआ है और यह परिवर्तन नहीं हुआ। अभी सब कुछ लाकडाउन 3 की तरह ही चलेगा। जो भी हमारे जनपद में उद्योग, धंधे हैं। सभी को चालू करने के निर्देश दिए हैं और किस तरह से वह अपने उद्योग धंधे चलाएंगे, यह भी दिशानिर्देश उनको जारी किए हैं। भीड़ भाड़ वाले इलाके में अभी कोई उद्योग धंधे शुरू नहीं किए जाएंगे। जो भी भीड़-भाड़ वाले इलाके से हैं, ग्रामीण क्षेत्रों में है, अभी तक आप लोगों धैर्य रखा है,आपको और धैर्य रखने की जरूरत है।एक दिन हम जरूर कोरोना की लड़ाई पूरी करेंगे और इस लड़ाई में हमारी विजय होगी। आप लोगों ने काफी समय तक हमारा साथ दिया है धैर्य रखकर। आपको थोड़ा सा धैर्य अभी और रखना है। तब कहीं जाकर हम इस कोरोना महामारी से निपटने पाने में कामयाब होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो