scriptइस दिग्गज नेता ने आजम खान और असदुद्दीन ओवैसी को बताया भाजपा का पंचिंग बॉक्स, जानें और क्या कहा | harish rawat says Azam Khan and Asaduddin Owaisi BJP's punching box | Patrika News

इस दिग्गज नेता ने आजम खान और असदुद्दीन ओवैसी को बताया भाजपा का पंचिंग बॉक्स, जानें और क्या कहा

locationरामपुरPublished: Aug 23, 2019 06:08:06 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

कहा- दोनों नेता हमेशा से ही भाजपा के लिए ध्रुवीकरण कराने में सहायक साबित हुए
आजम खान के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर नाराजगी भी जाहिर की
भाजपा पर लगाया बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप

azam khan and owaisi
रामपुर. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का पंचिंग बाॅक्स बताया है। उन्होंने कहा है कि ये दोनों नेता हमेशा से ही भाजपा के लिए ध्रुवीकरण कराने में सहायक साबित हुए हैं। हालांकि उन्होंने आजम खान के खिलाफ हो रही कार्रवाई को लेकर नाराजगी भी जाहिर की है। उनका कहना है कि वह किसी के खिलाफ हो रहे अत्याचार का विरोध करते हैं। उक्त बातें उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत रामपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही हैं।
बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिल्ली से उत्तराखंड लौट रहे थे। इसी बीच रामपुर के एक होटल में उन्हाेंने पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ भाजपा बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि हम न्यायपालिका पर पूरा भरोसा करते हैं। इसलिए हमें जरूर इंसाफ मिलेगा। उन्होंने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि यह निजी और राजनीतिक प्रतिशोध का सबसे बड़ा उदाहरण है, जिस तरह पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर व्यवहार किया जा रहा है वह बेहद अपमानजनक है। उन्होंने सीधे तौर पर इसे लोकतंत्र की हत्या बताया है।
यह भी पढ़ें- इस IAS ऑफिसर ने जिस जेल का किया उद्घाटन उसी में रहना पड़ा था बंद, पी. चिदंबरम से मिलती-जुलती है कहानी

वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान के खिलाफ हो रही कार्रवाई के लिए सीधे योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि आजम खान के खिलाफ अब जो भी कार्रवाई हो रही है। मैं उससे बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं। मैं किसी पर अत्याचार के पक्षधर नहीं हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रामपुर लोकसभा सीट से सपा सांसद आजम खान और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भाजपा के पंचिंग बाॅक्स हैं। इन दोनों नेताओं ने हमेशा से भाजपा के लिए ध्रुवीकरण कराने में सहायता की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो