scriptheadmaster slapped teacher for late revenge beaten by shoes | स्कूल 5 मिनट देर से पहुंची शिक्षिका को जड़े थप्पड़ तो भरी पंचायत में हेड मास्टर को जूते मारकर लिया बदला | Patrika News

स्कूल 5 मिनट देर से पहुंची शिक्षिका को जड़े थप्पड़ तो भरी पंचायत में हेड मास्टर को जूते मारकर लिया बदला

रामपुर जिले के एक जूनियर हाई स्कूल में एक शिक्षिका को पांच मिनट की देरी से आने पर हेड मास्टर थप्पड़ मार दिए। उसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। सूचना मिलते ही गांव के लोगों के साथ कई स्कूलों के शिक्षक भी मौके पर पहुंच गए। जहां भरी पंचायत में थप्पड़ का बदला पैर छूकर माफी मांगने और जूता मारकर लिया गया।

रामपुर

Published: March 29, 2022 12:28:10 pm

यूपी के रामपुर में एक शिक्षिका के देरी पर आने पर हेड मास्टर द्वारा थप्पड़ मारने और उसके बाद भरी पंचायत में थप्पड़ का बदला पैर छूकर माफी मांगने और जूता मारकर समझौते का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पसियापुरा जूनियर हाई स्कूल में शिक्षिका पांच मिनट की देरी से पहुंची थी। इससे हेड मास्टर भड़क गए और शिक्षिका संग हाथापाई करते हुए दो थप्पड़ जड़ दिए। इस घटना के बाद स्कूल में हंगामा खड़ा हो गया। मामला शिक्षा विभाग तक पहुंचा तो कई अन्य स्कूलों के शिक्षक और ग्राम प्रधान समेत दर्जनों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसके बाद स्कूल में एक पंचायत की गई। पंचायत में हुए समझौते के तहत शिक्षिका ने हेड मास्टर को दो जूते मारे और हेड मास्टर ने शिक्षिका के पैर छुए। तब कही जाकर मामला शांत हुआ। स्कूल पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली तो उसे समझौता होने की बात कहकर लौटा दिया गया।
headmaster-slapped-teacher-for-late-revenge-beaten-by-shoes.jpg
दरअसल, घटना रामपुर के सैदनगर विकास खंड स्वार क्षेत्र के पसियापुरा गांव स्थित जूनियर हाई स्कूल की है। जहां सोमवार को सहायक शिक्षिका गीता पांच मिनट की देरी से स्कूल पहुंची थीं। लेट आने पर हेड मास्टर संजय भड़क गए और दो थप्पड़ मारते हुए हाथापाई के साथ अभद्रता कर दी। इसकी जानकारी मिलते ही स्वार से कई शिक्षक स्कूल पहुंच गए, जिसके बाद पंचायत बुलाई गई। पंचायत में शिक्षकों के साथ ग्राम प्रधान और दर्जनों ग्रामीण शामिल हुए। पंचायत में समझौते के तहत हेड मास्टर संजय ने भरी पंचायत में शिक्षिका गीता के पैर पकड़ते हुए माफी मांगी। इसके बाद शिक्षिका ने हेड मास्टर को दो जूते मारकर अपने अपमान का बदला लिया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक समझौता हो चुका था। इसलिए पुलिस को वापस लौटा दिया गया।
यह भी पढ़ें- हीरोइन बनने मुंबई गई थी पत्नी, 6 महीने बाद घर लौटने पर पति ने साथ रखने से किया इनकार, जानें पूरा मामला

हमारे बीच हुआ समझौता

हेड मास्टर संजय और सहायक शिक्षिका गीता का कहना है कि अब हमारे बीच में समझौता हो चुका है। भविष्य में ऐसी कोई भी घटना नहीं होगी, जिससे अपमानित होना पड़े।
यह भी पढ़ें- अपनी पसंद का स्टाफ नहीं चुन सकेंगे योगी के मंत्री, खास सूची में शामिल नाम से होगा चुनाव

हेड मास्टर को हाथापाई नहीं करनी चाहिए थी: ग्राम प्रधान

पसियापुरा के ग्राम प्रधान ताहिर अली का कहना है कि स्कूल में हुई घटना निंदनीय है। हेड मास्टर को शिक्षिका के संग हाथापाई नहीं करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि समझौते के तहत भी जो हुआ वह भी गलत है। इस तरह की घटना से छात्रों पर गलत प्रभाव पड़ता है। फिलहाल हेड मास्टर और सहायक शिक्षिका के बीच समझौता हो गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

IPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंपेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.