पशु तस्करों को लेकर हिंदू संगठनों में उबाल, एसएसपी को हटाने के लिए जमकर काटा हंगामा

दिल्ली-लखनऊ हाइवे 24 पर लगाया था जाम। सीओ से भी जमकर हुई नोकझोंक।

By: Rahul Chauhan

Published: 06 Jun 2021, 11:04 AM IST

रामपुर। गोकशी की घटनाओं से नाराज होकर हिन्दू संगठनों ने कोतवाली मिलक का घेराव कर दिया। इस दौरान हिन्दू संगठनों को समझाने पहुंचे सीओ मिलक के साथ भी उनकी तीखी नोकझोंख गुई। हिन्दू संगठनों के लोगों ने पुलिस कप्तान को हटाने की मांग की और दिल्ली लखनऊ हाइवे 24 को जाम कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें समझाया और जाम खुलवाया।

यह भी पढ़ें: ग्रामीणों ने नहीं लगवाई वैक्सीन तो गुस्साए एसडीएम ने गांव का राशन रोककर कटवा दी बिजली

दरअसल, एक युवा पर पशु तस्करों के लिए मुखबरी करना इतना महंगा पड़ा कि हिन्दू संगठन के लोगों ने उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। जहां उसे पुलिस ने फिलहाल लॉकअप में बंद कर दिया। हिन्दू संगठनों का मानना है कि ये मुखबिर है और कोतवाली में क्या हो रहा है, ये पशु तस्करों को रिपोर्ट कर रहा था। जानकारी के अनुसार दो दिन पहले कोतवाली मिलक के जंगल में प्रतिबंधित पशुओं के अवशेष मिले। उस दिन भी कोतवाली का घेराव हिन्दू संगठन के लोगों ने किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा काटा। इस दौरान पुलिस कप्तान को हटाने के लिए हिन्दू संगठन के लोगों की सीओ मिलक से तीखी नोकझोंख हुई।

यह भी पढ़ें: एक दुल्हन से शादी करने बारात लेकर पहुंचे दो दूल्हे, एक के साथ हुई वरमाला तो दूसरे संग हुई विदाई

गौरतलब है कि पुलिस कप्तान ने दो दिन पहले कई थाना क्षेत्रों में प्रतिबंधित पशुओं की तस्करी करने वाले 6 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। दर्जनों लोगों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की है और बाकी पशु तस्करों को गिरफ्तार करने की लगातार पुलिस टीमें काम कर रहीं हैं। बावजूद इसके पशु तस्कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। इन्हीं सबसे नाराज हिंदू संगठन के लोग कप्तान को हटाने की मांग कर रहे हैं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned