scriptकार की सर्विस कराकर लौट रहा था ड्राइवर, तभी आगे के टायर में लग गई आग फिर दिखा ऐसा मंजर, देखें वीडियो | hyundai creata caught fire | Patrika News

कार की सर्विस कराकर लौट रहा था ड्राइवर, तभी आगे के टायर में लग गई आग फिर दिखा ऐसा मंजर, देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: May 26, 2019 02:38:35 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने कार में लगी आग पर काबू पाया
-वहीं कार में आग लगने से हाइवे पर तकरीबन 20 मिनट तक वाहनों की आवाजाही प्रभावित रही

fire

कार की सर्विस कराकर लौट रहा था ड्राइवर, तभी आगे के टायर में लग गई आग फिर दिखा ऐसा मंजर, देखें वीडियो

रामपुर। दिल्ली-नैनीताल हाईवे 87 पर बीती रात अचानक चलती कार क्रेटा में भीषण आग लग गई। आग इतनी जबरदस्त थी कि कुछ ही देर में पूरी कार जलकर खाक हो गई। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने कार में लगी आग पर काबू पाया। वहीं कार में आग लगने से हाइवे पर तकरीबन 20 मिनट तक वाहनों की आवाजाही प्रभावित रही।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड बहुमत के बाद ‘इन्होंने’ 111 लोगों को कराई मुफ्त हवाई यात्रा

पता चला है कि कार स्वामी रामपुर जिले के ही रहने वालें हैं। जिसका ड्राइवर समीपवर्ती जिला रुद्रपुर उत्तराखंड से कार की सर्विस करा कर वापस घर आ रहा था। इस दौरान अचानक से कोतवाली सिविल क्षेत्र में दिल्ली नैनीताल हाईवे 87 पर अचानक कार में आग लग गई। राहगीरों ने बताया कि अगले टायर में पहले आग लगी। आग की सूचना ड्राइवर को नहीं थी।
यह भी पढ़ें

घर की छत पर बच्चे को दूध पिला रही थी महिला, तभी पहुंच गए दो युवक और…

एक राहगीर ने कार को ओवरटेक करके कार चला रहे युवक को दिशा-निर्देश दिया। तब कहीं ड्राइवर ने कार को रोका। तब तक कुछ ड्राइवर समझ पाता की पूरी की पूरी कार उसकी आंखों के सामने जलकर खाक हो गई। मौके पर आग बुझाने पहुंची दमकल की टीम ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो