scriptRampur: ई-रिक्‍शे में घूम रहा था यह शख्‍स, देखकर कांपने लगे पुलिसवालों के हाथ-पैर- देखें वीडियो | IG Ramit Sharma Appointed Nodal Ofiicer Of rampur | Patrika News

Rampur: ई-रिक्‍शे में घूम रहा था यह शख्‍स, देखकर कांपने लगे पुलिसवालों के हाथ-पैर- देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Oct 23, 2019 04:20:33 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Rampur की सड़कों पर दिखा यह शख्‍स
कई पुलिसकर्मी नहीं पहचान पाए अधिकारी को
मिस्टनगंज से राजद्वारे तक पैदल भी घूमे

photo6161160732943690053.jpg
रामपुर। शहर में मंगलवार को आईजी रमित शर्मा (IG Ramit Sharma) को ई-रिक्‍शा में देखकर कई पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए। इस दौरान कई पुलिसकर्मी उनको पहचान ही नहीं पाए। इस दौरान आईजी ने शहर की कानून और यातायात व्यवस्था का हाल जाना। उन्‍होंने आम लोगों से बातचीत कर उनकी समस्‍या को भी जाना।
यह भी पढ़ें

Video: ग्रामीणों की मांग पर एसपी ने सस्‍सेंड कर दिए दो दारोगा, एक हेड कांस्टेबल और तीन सिपाही

सादे कपड़ों में नजर आए आईजी

दरअसल, आईजी रमित शर्मा को शासन ने रामपुर (Rampur) जिले का नोडल अधिकारी बनाया है। आईजी मंगलवार को रामपुर पहुंंचे। यहां वह सादे कपड़ों में सड़कों पर नजर आए। इस बारे में पुलिसवालों को पता भी नहीं चल पाया। इस वजह से कई पुलिसकर्मी उन्‍हें पहचान भी नहीं पाए। वहीं, जिन्‍होंने उनको पहचाना वह हैरान रह गए। इस दौरान आईजी बिना किसी तामझाम के दिखे। वह शहर के दौरे के दौरान मिस्टनगंज से राजद्वारे तक पैदल भी घूमे।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: डीएम के सामने इस हालत में पहुंची CRPF जवान की पत्‍नी तो हैरान रह गए सभी

दुकानदारों से की बातचीत

जाम वाली जगहों पर उन्‍होंने ई-रिक्‍शा से उतरकर दुकानदारों से भी बातचीत की। उन्‍होंने उनसे जाम की समस्या को लेकर बातचीत की। उन्‍होंने देखा कि पुलिस की तैनाती कहां-कहां पर है। इस बीच आईजी रमित शर्मा ने जिला कारागार का भी निरीक्षण किया। इसके बाद उन्‍होंने डीएम और एसपी के साथ कानू-व्‍यवस्‍था को लेकर बैठक भी की। आईजी रमित शर्मा का कहना है क‍ि उनका उद्देश्‍य कानून और यातायात व्यवस्था को देखना था। त्‍यौहारों को देखते हुए उन्‍होंने पुलिस की सतर्कता को भी चेक किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस से संबंधित कोई भी समस्‍या लोग उनसे संपर्क कर सकते हैं। आपको बता दें क‍ि रमित शर्मा रामपुर शहर को अच्‍छी तरह से जानते हैं। वह दो बार रामपुर के एसपी रह चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो