script

अब आजम खान के बेटे पर भड़कीं जया प्रदा, कहा- तुम्हारी भाभी…

locationरामपुरPublished: Apr 17, 2019 02:23:23 pm

Submitted by:

lokesh verma

आजम खान के अशोभनीय बयान से आहत जया प्रदा ने अब्दुल्लाह आजम पर साधा निशाना

azam khan and jaya prada

अब आजम खान के बेटे पर भड़कीं जया प्रदा, कहा- तुम्हारी भाभी…

रामपुर. लोकसभा चुनाव 2019 के तहत रामपुर सीट पर तीसरे चरण में मतदान होगा, लेकिन इससे पहले इस सीट पर माहौल गर्माया हुआ है। जया प्रदा को लेकर टिप्पणी को लेकर जहां निर्वाचन आयोग आजम खान के खिलाफ सख्त रुख अपना रहा है। वहीं इसी टिप्पणी को लेकर रामपुर में आजम खान का विरोध भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम पर निशाना साधा है। उन्होंने अब्दुल्लाह आजम को अपने सामने बच्चा बताते हुए सीधा सवाल करते हुए कहा है कि तुम्हारे घर में भी मां आैर भाभी है। मैं पूछती हूं कि अगर तुम्हारी भाभी पर कोर्इ इस तरह की टिप्पणी करेगा तो तुम्हारा भरी सभा में प्रेस वार्ता करने का मन करेगा क्या?
यह भी पढ़ें

आजम खान के खिलाफ रामपुर की सड़कों पर उतरे दर्जनभर संगठनों ने आयोग से की ये बड़ी मांग, देखें वीडियो-

भाजपा प्रत्याशी आैर फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने अपने पर अशोभनीय टिप्पणी को लेकर जया प्रदा ने आजम खान के खिलाफ बड़ा हमला बोला है। जयाप्रदा ने कहा है कि वह नेता कहता है कि वह मुझे अंगुली पकड़कर रामपुर लाया है। मैं आपकी बहन-बेटी के समान हूं। आप जनता को क्या मैसेज दे रहे हैं। आप किस भाषा और किस तरह की जुबान का इस्तेमाल कर रहे हैं। आजम खान के विवादित बयान से खफा जयाप्रदा ने आगे कहा कि एक भाई बहन के लिए कहता है कि वह किस तरह के कपड़े पहनती है, अंदर क्या पहन रखा है, बाहर क्या पहना है। किस रंग के कपड़े पहने हैं। यह मुझे आपको बताने की जरूरत नहीं है।
यह भी पढ़ें

Exclusive- जया प्रदा ने कहा- मोदी जी ने नहीं किया समर्थन, जानिए क्‍या है वजह- देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि मैं बहुत आहत आैर दुखी हूं। एक महिला जो आपको भाई मानती है और आप किस तरह के अभद्र शब्द बोलते हैं। उन्होंने कहा कि यह बहन के खून के आंसू हैं आैर आपके लिए ये अभिशाप है। आजम खान साहब मैं आपको चुनौती दे रही हूं कि मैं रामपुर को छोड़कर नहीं जाऊंगी। यहीं रहकर आपको सबक जरूर सिखाऊंगी।
यह भी पढ़ें

आजम खान पर भड़के अमर सिंह ने जया प्रदा को लेकर दे दिया बड़ा बयान

इसके साथ ही जया प्रदा ने आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्लाह आजम के खिलाफ भी जमकर हमला बोला। उन्होंने अब्दुल्लाह आजम को अपने सामने बच्चा बताते हुए सीधा सवाल करते हुए कहा है कि तुम्हारे घर में भी मां आैर भाभी है। मैं पूछती हूं कि अगर तुम्हारी भाभी पर कोर्इ इस तरह की टिप्पणी करेगा तो तुम्हारा भरी सभा में प्रेस वार्ता करने का मन करेगा क्या? वहीं उन्होंने 2009 में हुए लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि इस बार मैं मुलायम सिंह को छोड़कर जनता के बीच आर्इ हूं। मुलायम सिंह 2009 के चुनाव में मेरी अश्लील तस्वीरें आपके नेता ने घुमार्इ थी। उस दौरान मेरी जीने की इच्छा नहीं रह गर्इ थी। मैं खुदकुशी करना चाहती थी, लेकिन मुझे जिसने बचाया वह अमर सिंह थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो