scriptExclusive: खुले आम बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा ने दिए नोट, वायरल हो रही तस्वीर | jaya prada has given rupees to a baby in election campaign, photo vira | Patrika News

Exclusive: खुले आम बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा ने दिए नोट, वायरल हो रही तस्वीर

locationरामपुरPublished: Apr 10, 2019 09:45:31 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

मतदान से पहले बढ़ सकती है जया प्रदा की मुसीबत
नोट बांटने देते हुए बीजेपी उम्मीदवार की फोटो वायरल
डीएम ने मामले में दिए जांच के आदेश

jayaprada

Exclusive: खुले आम बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा ने दिए नोट, वायर हो रही तस्वीर

रामपुर। रामपुर में तीसरे चरण में चुनाव होने है। ऐसे में प्रत्याशी जनता को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक तरफ गठबंधन प्रत्याशी आजम खान है, तो दूसरी ओर बीजेपी की ओर से जया प्रदा। दोनों ही नेता जनता को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। लेकिन इस बार बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं।
ये भी पढ़ें : BREAKING: प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड-शो में कांग्रेसियों के उड़ गए होश, लगने लगे जब जोर-जोर से नारे

jayaprada
दरअसल मंगलवार को जया प्रदा तहसील शाहबाद के कस्बा सेफनी में डोर टू डोर कार्यक्रम के तहत महिलाओं से मिल रही थीं। इस बीच जब वह एक घर पहुंची तो अचानक एक महिला ने जयाप्रदा को अपना छोटा बच्चा गोद में दे दिया। जया ने बच्चे को गोदी में लिया और फिर बच्चे को कुछ रुपये पकड़ा दिए। बच्चे को पैसे देने की तस्वीर अब वायरल हो रही है।
वहीं वायरल फुटेज जैसे ही जिला अधिकारी आंजनेय कुमार तक पहुंची उन्होंने तत्काल जांच के आदेश दे दिए हैं। आपको बता दें कि जयाप्रदा पर पिछले चुनाव में भी नोट बांटने का आरोप लगा था। जया प्रदा जयारत करने गई थी। जहां पर उन्होंने अपने बैग से निकाल कर मजार के मौलाना को कुछ रुपए दिए। उस दौरान उनका वीडियो वायरल हुआ।
ये भी पढ़ें : VIDEO: अखिलेश और अजीत सिंह से आगे निकलीं मायावती, मंच से कर दिया बड़ा ऐलान


UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो