अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, तीन गिरफ्तार

Highlights:

-11 फरवरी को दिल्ली लखनऊ हाइवे पर मिला था युवक का शव

-पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

By: Rahul Chauhan

Published: 24 Feb 2021, 04:29 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

रामपुर। कोतवाली मिलक पुलिस को 11 फरवरी साल 2021 को जिस शख्स की लाश दिल्ली लखनऊ हाइवे पर मिली थी, उसकी मौत का खुलासा हो गया है। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें: महिला ने दरोगा पति से कहा, 'यहां योगी सरकार है, दो मिनट में वर्दी उतार दी जाती है''

पुलिस के मुताबिक अवैध सम्बन्धों में रोड़ा बन रहे पति को दूर हटाने के लिए उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और एक दोस्त के साथ मिलकर इस पूरे घटनाक्रम का ताना-बाना बनाया और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। उसकी डेड बॉडी को दिल्ली लखनऊ हाईवे पर डाल दिया। हत्या को हादसे में बदलने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन पीएम रिपोर्ट में जब यह बात सामने आई कि उसे मारा गया है तब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और उसकी पत्नी व उसके प्रेमी और उसके एक मित्र को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

यह भी देखें: सड़क हादसे में भाजपा नेता सहित 2 लोगों की मौत से मचा कोहराम

बताया जा रहा है कि मृतक की 9 साल पहले उक्त महिला से की शादी हुई थी। महिला का कोई बच्चा नहीं था। महिला के शादी के बाद से ही एक शख्स से अवैध सम्बंध बन गए और उसके बाद दोनों चोरी चोरी मिलने लगे। प्यार ज्यादा परवान चढ़ा तो दोनों ने ओमप्रकाश को मिटाने का प्लान बना कर अपनी दुनियां सजाने के सपना देख लिया। लेकिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned