scriptआजम खान के बाद अमर सिंह की भी फिसली जुबान, गठबंधन पर दिया आपत्तिजनक बयान | lok sabha amar singh remarked against azam khan, jaya prada latest new | Patrika News

आजम खान के बाद अमर सिंह की भी फिसली जुबान, गठबंधन पर दिया आपत्तिजनक बयान

locationरामपुरPublished: Apr 20, 2019 10:55:52 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

रामपुर में अमर सिंह के बिगड़े बोल
‘किन्नरों की फौज मर्द का मुकाबला नहीं कर सकती’
जया प्रदा रामपुर में राक्षस का वध करने आई हैं- अमर

 

रामपुर। जया प्रदा पर आजम खान के विवादित बयान देने के बाद से अब अमर सिंह भी सपा नेता पर हमलावर हैं। एक बार फिर राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने रामपुर पहुंच कर सपा प्रत्याशी आजम खान पर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने भी एक विवादित बयान दे डाला।
दरअसल शुक्रवार को राज्यसभा सांसद अमर सिंह बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के लिए चुनावी अभियान करने पहुंचे। जहां उन्होंने आजम खान पर एक एक-कर कई वार किए। उन्होंने कहा कि हम आजम खान की बहन को भी बहन समझते हैं। महिलाओं का हमेशा सम्मान करते हैं। लेकिन उन्होंने जया प्रदा के लिए जो शब्द कहे वो अशोभनीय है। इस दौरान अमर सिंह के भी बोल बिगड़ते नजर आए जब उन्होंने कहा कि 100 किन्नर की फौज एक मर्द का मुकाबला नहीं कर सकती है। दरअसल आजम खान गठबंधन और बीजेपी को लेकर कह रहे थे।
आपको बता दें कि अमर सिंह लोकसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद पहली बार रामपुर में जया प्रदा के लिए चुनाव प्रचार में पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए कोई नहीं रोक सकता है। इतिहास गवाह है कि जब जब धरती पर राक्षस पैदा हुए हैं, तब-तब आदि शक्ति ने जन्म लेकर राक्षसों को मारा है। ऐसी एक शक्ति रामपुर में भी आई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो