scriptदूल्हे की भाभी के लिए शादी में नहीं ये आया सामान, तो तोड़ दी बारात | Marriage broken by gift for groom bhabhi | Patrika News

दूल्हे की भाभी के लिए शादी में नहीं ये आया सामान, तो तोड़ दी बारात

locationरामपुरPublished: Jan 26, 2019 07:14:10 pm

Submitted by:

jai prakash

बिना शादी किये ही दूल्हा बरात वापस लेकर चला गया

moradabad

दूल्हे की भाभी के लिए शादी में नहीं ये आया सामान, तो तोड़ दी बारात

रामपुर: जनपद के गंज कोतवाली में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जिसमें शादी समारोह के दौरान वर व वधु पक्ष में महज इस बात पर लड़ाई हो गयी कि दूल्हे की भाभी के लिए साड़ी नहीं आई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई और फिर कोतवाली में समझौता हुआ और फिर बिना शादी किये ही दूल्हा बरात वापस लेकर चला गया। इसको लेकर पूरे इलाके में चर्चा है। वहीँ इस मामले में थाना प्रभारी नरेंद्र त्यागी ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया और कार्यवाही करने से इनकार कर दिया।

आशा ज्योति केंद्र में दिखा ये नजारा तो दंग रह गए लोग


इस बात पर हुई लड़ाई
मामला गुरुवार को गंज कोतवाली क्षेत्र के एक बैंक्वेट हॉल में शादी का आयोजन था। वर पक्ष इसी कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले का रहने वाला था, जबकि वधु पक्ष बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र का। दोनों ही परिवार शादी के लिए बैंक्वेट हॉल में जमा थे। रात में शादी होनी थी, जबकि दिन में सगाई। दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे को उपहार भेंट कर रहे थे। वधु पक्ष के लोग वर पक्ष के रिश्तेदारों को कपड़े और शगुन का लिफाफा देने लगे, जबकि दूल्हे की भाभी के लिए साड़ी नहीं लाए। उन्हें सिर्फ शगुन का लिफाफा देने लगे। इस पर वर पक्ष नाराज हो गया। यहीं से बात बिगड़नी शुरू हो गई। पहले कहासुनी हुई और फिर मारपीट की नौबत आ गई।

काफी समय से लापता थी दो किशोरियां, पुलिस ने यहां छापा मारा तो इस हालत में मिली, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो


बिना शादी किये लौटे
दोनों पक्ष थाने पहुंच गए लेकिन वहां भी कोई हल नहीं निकला। इसके बाद दोनों पक्ष समझौता करने पर राजी हो और एक दूसरे के उपहार लौटाए व् बिना शादी किये वापस चले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो