उपचुनाव से पहले मौलानाओं ने अखिलेश यादव को लेकर कही ऐसी बात, भाजपाइयों के खिले चेहरे

उपचुनाव से पहले मौलानाओं ने अखिलेश यादव को लेकर कही ऐसी बात, भाजपाइयों के खिले चेहरे

Rahul Chauhan | Publish: Sep, 15 2019 04:38:13 PM (IST) | Updated: Sep, 15 2019 04:38:52 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

Highlights:

-रामपुर सांसद व सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर प्रशासन लगातार नकेल कस रहा है

-इस सबके बीच अखिलेश यादव शनिवार को आजम खान के समर्थन में रामपुर पहुंचे

-मौलानाओं और धर्मगुरुओं ने निशाना साधा

रामपुर। उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं। वहीं रामपुर सांसद व सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर प्रशासन लगातार नकेल कस रहा है। इस सबके बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को आजम खान के समर्थन में रामपुर पहुंचे।

यह भी पढ़ें : अपनी पसंद का मोबाइल नंबर पाने के लिए खर्च किए 12 लाख, जानिए इसकी खासियत

इस दौरान मौलानाओं और धर्मगुरुओं ने अखिलेश यादव का विरोध किया। धर्मगुरु मोहब्बे अली ने विरोध करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के शासन में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान ने जनपद में अघोषित आपातकाल लगाकर मुसलमानों पर अंग्रेजों से भी ज्यादा अत्याचार किए थे। वह उसी का खमियाजा भुगत रहे हैं। मुसलमानों को आजम का पक्ष लेने आए अखिलेश यादव से नहीं मिलना चाहिए। धर्मगुरुओं को उस वक्त को याद करना चाहिए, जब आजम खान ने यहां के मुसलमानों की दुकानें, मकान और कारोबारों को नेस्तनाबूद कर दिया था। साथ ही उन्हें फर्जी मुकदमों में जेल भी भिजवाया था। ऐ

यह भी पढ़ें: कमरे में जीजा के साथ इस हाल में लेटी थी पत्नी तभी पहुंच गया पति और फिर...

उल्लेखनीय है कि अखिलेश यादव शुक्रवार को सड़क मार्ग के जरिए लखनऊ से रामपुर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान रास्ते में उनका जोरदार स्वागत सपा कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया था। रामपुर पहुंचने के बाद अखिलेश ने भाजपा सरकार व जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए लोगों को संबोधित किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned