Azam Khan के मामले में इस सांसद ने Lok Sabha स्‍पीकर से की यह मांग

Azam Khan के मामले में इस सांसद ने Lok Sabha स्‍पीकर से की यह मांग

sharad asthana | Publish: Jul, 26 2019 01:19:42 PM (IST) Rampur, Rampur, Uttar Pradesh, India

  • SP MP Azam Khan के आपत्तिजनक बयान काे लेकर लोकसभा में हुआ हंगामा
  • केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने की Azam Khan को सस्‍पेंड करने की मांग
  • AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi ने भी आजम खान पर साधा निशाना

रामपुर। समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के सांसद आजम खान ( Azam Khan ) के आपत्तिजनक बयान काे लेकर शुक्रवार को भी लोकसभा में हंगामा हुआ। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ( Smriti Irani ) समेत अन्‍य सांसदों ने आजम खान ( Azam Khan ) को सस्‍पेंड करने की मांग की। हैदराबाद से सांसद और AIMIM प्रमुख Asaduddin Owaisi ने भी लोकसभा ( Lok Sabha ) स्‍पीकर से आजम खान ( Azam Khan ) को लेकर फैसला करने की मांग की।

azam khan

यह है मामला

आपको बता दें क‍ि गुरुवार को लोकसभा में रामपुर ( rampur ) से सांसद आजम खान ( Azam Khan ) ने भाजपा सांसद रमा देवी ( rama devi ) को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। इसके बाद संसद में हंगामा हुआ था। बाद में आजम खान ( Azam Khan ) ने रमा देवी ( Rama Devi ) को अपनी बहन बताते हुए सफाई दी थी। सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने आजम खान ( Azam Khan ) का समर्थन किया था। लोकसभा स्‍पीकर द्वारा माफी मांगने की बात कहने पर आजम खान सदन से चले गए थे।

यह भी पढ़े: Jaya Prada ने आजम खान को कहा रोमांटिक रोमियो तो Smriti Irani ने अखिलेश यादव को भी कह दी बड़ी बात

Smriti Irani ने कहा- आजम ड्रामा करते हैं

इसको लेकर शुक्रवार को भी लोकसभा में हंगामा हुआ। केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी ( Smriti Irani ) ने आजम खान को सस्‍पेंड करने की मांग की। उन्‍होंने कहा कि आजम ड्रामा करते हैं। वह सभी पुरुष सांसदों के लिए एक धब्‍बा है। वह बदसलूकी के बाद इस तरह नहीं जा सकते हैं। सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी इसे निंदनीय बताया।

यह भी पढ़ें: आजम के बयान पर कांग्रेस के दिग्गज नेता बोले- उनकी मंशा गलत नहीं थी

Mimi Chakraborty ने यह कहा

वहीं, तृण मूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद मिमि चक्रवर्ती ( Mimi Chakraborty ) ने कहा, कोई भी संसद में इस तरह से खड़ा होकर महिला से यह नहीं कह सकता है, मेरी आंखों में देखो और बात करो। स्‍पीकर सर, सभी महिलाएं आपसे किसी बड़े कदम की उम्‍मीद करते हैं। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी आजम खान से माफी मांगने को कहा। ऐसा नहीं करने पर उन्‍होंने आजम को सस्‍पेंड करने की मांग की।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned