scriptRampur: रात को सपा की विधायक ने CO से की सलाम करने की बात तो मिला यह जवाब, हंसने लगे सपाई- देखें वीडियो | Moradabad Samajwadi party MP And Ayodhya MLC in Rampur | Patrika News

Rampur: रात को सपा की विधायक ने CO से की सलाम करने की बात तो मिला यह जवाब, हंसने लगे सपाई- देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Oct 12, 2019 01:10:03 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Ayodhya की MLC लीलावती कुशवाहा पहुंचीं Rampur
कहा- इमरजेंसी में कोई भी मिल सकता है
सांसद ने परिचय सीओ से कराया Kanpur के विधायक का परिचय

vlcsnap-2019-10-12-12h27m12s340.png
रामपुर। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर (Rampur) के एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा (SP Dr. Ajay Pal Sharma) के आवास पर शुक्रवार रात को अजीब नजारा देखने को मिला। वहां अचानक रात को दो दर्जन से ज्‍यादा सपाई पहुंच गए। उन्‍होंने वहां पर एसपी से मिलने की बात कही। उसके साथ में अयोध्‍या (Ayodhya) की एमएलसी, मुरादाबाद (Moradabad) के सांसद, कानपुर (Kanpur) व बिलौरी के विधायक मौजूद थे। इस बीच वहां आए स्‍वार के सीओ से उनकी ऐसी बातचीत हुई, जो चर्चा का विषय बन गई।
यह भी पढ़ें

Deoband में BJP सभासद कीे गोली मारकर हत्‍या, 5 दिन में दो भाजपा नेताओं का हुआ मर्डर- देखें वीडियो

रात करीब 12 बजे पहुंचे थे सपाई

दरअसल, शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन, बिलौरी के विधायक फहीम अंसारी, कानपुर के विधायक और अयोध्‍या की एमएलसी लीलावती कुशवाहा रामपुर के कप्‍तान के आवास पर पहुंच गए। उन्‍होंने कहा कि इमरजेंसी में कोई मिलने नहीं आ सकता है क्‍या। उन्‍होंने वहां करीब 45 मिनट तक इंतजार किया।
यह कहा विधायक ने

इस बीच स्‍वार सीओ वहां पहुंच गए। उन्‍होंने वहां खड़े होने की वजह पूछी। इस पर सांसद ने कहा कि वे कप्‍तान से मिलने आए हैं। इस पर सीओ ने कहा कि रात में 12-1 कौन आता है मिलने। तो एमएलसी लीलावती कुशवाहा ने कहा कि इमरजेंसी में कोई भी मिल सकता है। उस पर तो कोई प्रतिबंध नहीं है। इस दौरान सांसद एसटी हसन ने सीओ का परिचय कानपुर के विधायक से कराया।
यह भी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री के पूर्व सलाहकार की बेटी ने भाई से की गंदी डिमांड

यह कहा सीओ ने

इसके बाद सपा की महिला विधायक ने सीओ पर निशाना साधाते हुए कहा कि यह सांसद हैं। आपने सलाम नहीं किया। इस पर कानुपर विधायक लीलावती कुशवाहा को बुआ कहते हुए वहां से ले जाने लगे। सीओ ने भी सपा कह महिला विधायक को जवाब देते हुए कहा, हमारा भतीजा खुद सांसद है। हमारे सभी सांसद हैं। इसके बाद सपा नेता वहां से हंसते हुए चले गए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो