आजम खान के खिलाफ आज होगी बड़ी कार्रवाई, ढहाई जाएगी उनके रिजॉर्ट की दीवार

खास बातें-

  • एक हजार वर्ग मीटर जमीन पर कब्जा करके हमसफर रिजॉर्ट का गेट और दीवार बनाने का मामला
  • नहर विभाग के अधिशासी अभियंता ने आजम खान को भेजे थे नोटिस
  • तोड़फोड़ की कार्रवाई का खर्चा भी आजम खान से ही वसूलेगा प्रशासन

By: lokesh verma

Published: 16 Aug 2019, 09:46 AM IST

रामपुर. समाजवादी पार्टी सांसद आजम पर किसानों की जमीन पर कब्जे को लेकर पुलिस और ईडी का शिकंजा कसता ही जा रहा है। रामपुर पुलिस प्रशासन आज यानी 16 अगस्त को उनके खिलाफ बड़ा एक्शन लेने जा रहा है। बताया जा रहा है कि रामपुर पुलिस आज उनके रिजॉर्ट की दीवार और गेट को ढहाएगी। बता दें कि नहर विभाग की ओर से आजम खान को उनके हमसफर रिजॉर्ट के अवैध गेट और दीवार को हटाने के लिए एक बाद एक दो नोटिस भेजे गए थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि पुलिस आज कार्रवाई कर सकती है।

यह भी पढ़ें- आजम खान का अकाउंट सस्पेंड करने पर गुस्साए सांसद एसटी हसन ने ट्विटर से मांगा जवाब

 

Rampur

बता दें कि 15 दिन पहले नहर विभाग के अधिशासी अभियंता ने आजम खान को एक नोटिस भेजा था। इसके 3 दिन के बाद फिर से दूसरा नोटिस भेजा गया, जिसमें कहा गया था कि अवैध रूप से बने गेट और दीवार को हटा लिया जाए, वरना प्रशासन इसे तोड़ने का कार्य करेगा। इतना ही नहीं तोड़फोड़ की कार्रवाई का खर्चा भी उन्हीं को देना पड़ेगा। अधिशासी अभियंता ने बताया था कि आजम खान ने सत्ता में रहते हुए एक हजार वर्ग मीटर जमीन पर कब्जा करके हमसफर रिजॉर्ट का गेट बना लिया है। शिकायत के बाद मामले की जांच की गई तो यह बात सही पाई गई।

यह भी पढ़ें- रूस से लौटते ही आगबबूला हुए सीएम योगी, अधिकारियों को दी ये चेतावनी

Rampur

बता दें पिछले तीन माह में रामपुर पुलिस प्रशासन ने आजम खान के खिलाफ दो दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज किए हैं। वहीं ईडी ने भी आजम खान के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग के तहत केस दर्ज किया था। सपा नेता आजम खान पर आरोप है कि उन्होंने किसानों की जमीन को अवैध रूप से कब्जे में लेकर जौहर यूनिवर्सिटी बनाई है। इसी वजह से सासंद आजम खान को प्रशासन ने भूमाफिया भी घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़ें- संत रविदास मंदिर तोड़ने के विरोध में भीम आर्मी ने प्रदर्शन के साथ किया बंद का ऐलान

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned