scriptयूपी: इस शहर में मुस्लिम महिलाओं ने केक काटकर दीं अमित शाह को जन्मदिन की बधाई | Muslim womens celebrate union home minister amit shah birthday | Patrika News

यूपी: इस शहर में मुस्लिम महिलाओं ने केक काटकर दीं अमित शाह को जन्मदिन की बधाई

locationरामपुरPublished: Oct 22, 2019 08:43:19 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

अमित शाह का है आज जन्मदिन
केक काटकर दी बधाई
तीन तलाक को बताया एतिहासिक

amit_shah_bdy.jpg

रामपुर: भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले और मोदी सरकार में नम्बर दो यानि गृह मंत्री अमित शाह का आज 55वां जन्मदिन है। जिसमें उन्हें देशभर से कार्यकर्ता और पार्टी नेता बधाई दे रहे हैं। लेकिन शहर की मुस्लिम महिलाओं ने अमित शाह को अपने अंदाज में बधाई देकर सुर्खियां बटोर लीं हैं। शहर में मुस्लिम महिलओने ने केक काटकर अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

यह भी पढ़ें सुरक्षा बल के जवानों व उनके परिवार के लोगों को समर्पित होप अस्पताल हुआ शुरू

इन्होने मनाया

यहां बता दें कि रामपुर में अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ की महिला विंग की राष्ट्रीय प्रवक्ता मारिया फरहत के निवास स्थान पर गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जन्मदिन को मुस्लिम महिलाओं ने बड़ी धूमधाम के साथ मनाया। गृहमंत्री की लंबी उम्र के लिए दुआएं की गई।

यह भी पढ़ें Exclusive: पिता ने बेटे की आंखों में देखा था आशियाने का सपना, बिल्डर ने किया ऐसा कि कदम रखने से पहले हो गया स्वर्गवास

ये काम किया

इस मौके पर अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ की महिला विंग की राष्ट्रीय प्रवक्ता मारिया फरहत ने बताया कि गृहमंत्री रहते हुए अमित शाह ने देश के लिए अच्छे कार्य किये। उन्होंने तीन तलाक के कानून पर अच्छा कार्य किया है। आगे भी वो मुस्लिम महिलाओ की बेहतरी के लिए कार्य करें इसलिए हमने उनकी लंबी उम्र की दुआ की है। इस कार्यक्रम में काफी तादाद में मुस्लिम महिलाएं मौजूद रहीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो