पूर्व सांसद जयाप्रदा के करीबी मुस्तफा हुसैन ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए पेश की दावेदारी

Highlights

- मुस्तफा हुसैन ने जिला पंचायत भवन में सादगी के साथ भरा नामांकन पत्र

- पूर्व मंत्री हाजी निसार हुसैन के पुत्र हैं मुस्तफा हुसैन

- नामांकन पत्र भरते ही लोगों से की कोरोना प्रोटोकाल फॉलो करने की अपील

By: lokesh verma

Published: 05 Apr 2021, 12:02 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
रामपुर. 15 अप्रैल को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सैदनगर क्षेत्र के वार्ड नंबर-16 से जिला पंचायत के सदस्य पद के लिए पूर्व मंत्री हाजी निसार हुसैन के पुत्र मुस्तफा हुसैन ने ताल ठोक दी है। मुस्तफा हुसैन जयाप्रदा के करीबी हैं। उन्होंने जिला पंचायत भवन में सादगी के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। बता दें कि मुस्तफा हुसैन पिछली बार भी इस क्षेत्र से चुनाव लड़े थे, लेकिन वह सपा उम्मीदवार से मामूली वोटों के अंतर से हार गए थे।

यह भी पढ़ें- UP Panchayat Election: AAP पार्टी ने जारी की 309 प्रत्याशियों की सूची, डॉक्टर और महिलाएं भी शामिल

मुस्तफा हुसैन ने कहा कि वार्ड नंबर-16 से चुनाव में गांव वालों के सम्मान में लड़ रहा हूं। यह चुनाव मेरी प्रतिष्ठा के साथ-साथ गांव के हर व्यक्ति की प्रतिष्ठा से जुड़ा हुआ है। मैं लगातार हर व्यक्ति के सुख-दुख में शामिल होता हूं और हर व्यक्ति को इंसाफ दिलाने की कोशिश करता हूं।

कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करने की अपील

मुस्तफा हुसैन ने सैदनगर क्षेत्र के कलइयांनगला, बेंदुखेड़ा, चोधरपुर, गागननगला, होंसपुर नगली, नसीमगंज, परसुपुरा, करीमपुर, अहमदनगर कला, सराबा, सरकड़ी, मदारी की मडिया, बैंजनी, बैंजना, नयागांव, दलेलनगर, प्रानपुर, मजरा अटरिया, घाटमपुर, बेनजीर, खंडिया, नगलागनेश, सेनपुर, बगरोआ, दरियागढ़, खौदपुरा की जनता से अपील करते हुए कहा है कि चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए 15 अप्रैल को अपना मतदान जरूर करें।

यह भी पढ़ें- Panchayat Election: देवरानी को मिला भाजपा से टिकट तो मुकाबले में उतरी जेठानी, बीजेपी विधायक के भाई भतीजे हुए बागी, निर्दलीय भरा पर्चा

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned