scriptपूर्व सांसद जयाप्रदा के करीबी मुस्तफा हुसैन ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए पेश की दावेदारी | Mustafa Hussain close to Jayaprada filed nomination panchayat election | Patrika News

पूर्व सांसद जयाप्रदा के करीबी मुस्तफा हुसैन ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए पेश की दावेदारी

locationरामपुरPublished: Apr 05, 2021 12:02:18 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मुस्तफा हुसैन ने जिला पंचायत भवन में सादगी के साथ भरा नामांकन पत्र
– पूर्व मंत्री हाजी निसार हुसैन के पुत्र हैं मुस्तफा हुसैन
– नामांकन पत्र भरते ही लोगों से की कोरोना प्रोटोकाल फॉलो करने की अपील

rampur.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
रामपुर. 15 अप्रैल को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सैदनगर क्षेत्र के वार्ड नंबर-16 से जिला पंचायत के सदस्य पद के लिए पूर्व मंत्री हाजी निसार हुसैन के पुत्र मुस्तफा हुसैन ने ताल ठोक दी है। मुस्तफा हुसैन जयाप्रदा के करीबी हैं। उन्होंने जिला पंचायत भवन में सादगी के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया। बता दें कि मुस्तफा हुसैन पिछली बार भी इस क्षेत्र से चुनाव लड़े थे, लेकिन वह सपा उम्मीदवार से मामूली वोटों के अंतर से हार गए थे।
यह भी पढ़ें- UP Panchayat Election: AAP पार्टी ने जारी की 309 प्रत्याशियों की सूची, डॉक्टर और महिलाएं भी शामिल

मुस्तफा हुसैन ने कहा कि वार्ड नंबर-16 से चुनाव में गांव वालों के सम्मान में लड़ रहा हूं। यह चुनाव मेरी प्रतिष्ठा के साथ-साथ गांव के हर व्यक्ति की प्रतिष्ठा से जुड़ा हुआ है। मैं लगातार हर व्यक्ति के सुख-दुख में शामिल होता हूं और हर व्यक्ति को इंसाफ दिलाने की कोशिश करता हूं।
कोरोना प्रोटोकॉल फॉलो करने की अपील

मुस्तफा हुसैन ने सैदनगर क्षेत्र के कलइयांनगला, बेंदुखेड़ा, चोधरपुर, गागननगला, होंसपुर नगली, नसीमगंज, परसुपुरा, करीमपुर, अहमदनगर कला, सराबा, सरकड़ी, मदारी की मडिया, बैंजनी, बैंजना, नयागांव, दलेलनगर, प्रानपुर, मजरा अटरिया, घाटमपुर, बेनजीर, खंडिया, नगलागनेश, सेनपुर, बगरोआ, दरियागढ़, खौदपुरा की जनता से अपील करते हुए कहा है कि चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए 15 अप्रैल को अपना मतदान जरूर करें।

ट्रेंडिंग वीडियो