scriptजया प्रदा पर शर्मनाक टिप्पणी करना सपा नेता को पड़ा भारी, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस | National Commission for Women issued notice to SP leader Firoz Khan | Patrika News

जया प्रदा पर शर्मनाक टिप्पणी करना सपा नेता को पड़ा भारी, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

locationरामपुरPublished: Mar 28, 2019 05:44:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-फिरोज खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि अब रामपुर की रातें रंगीन होंगी
-लोग भी इस बीच मजा लेने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे

jaya prada

जया प्रदा पर शर्मनाक टिप्पणी करना सपा नेता को पड़ा भारी, महिला आयोग ने जारी किया नोटिस

रामपुर। फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा पर विवादित टिप्पणी करने पर महिला आयोग ने समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान को नोटिस जारी किया है। दरअसल, संभल से सपा के जिलाध्यक्ष फिरोज खान ने जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि अब रामपुर की रातें रंगीन होंगी।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ सकती हैं आजम की मुश्किलें, हथियार को लेकर जारी हुआ नोटिस, देखें वीडियो

रामपुर के लोग बहुत ही अच्छे हैं, सूझबूझ वाले हैं। इस क्षेत्र में आजम खान ने बहुत काम किया है। लोग भी इस बीच मजा लेने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे। मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हम लोग पहले भी उनकी (जया प्रदा) की रात यहां देख चुके हैं। एक लंबा समय हो चुका है उनको देखे हुए।
जया प्रदा पर बात करते हुए खान ने कहा कि एक दिन मैं बस से जा रहा था, तभी उनका काफिला भी वहां से गुजर रहा था, जिससे जाम लग गया। मैंने बस से उतरकर उन्हें देखने की कोशिश की तो मुझे लगा कि कहीं वह जाम खुलवाने के लिए ठुमका ना लगा दें। अब रामपुर की शामें तो बहुत रंगीन हो जाएंगी। मुझे तो ये डर है कि मेरे क्षेत्र के लोग यहां शामें रंगीन न करने आ जाएं। अपने इलाके का मुझे ध्यान रखना होगा।
यह भी पढ़ें

मेरठ में गरजे पीएम मोदी, मायावती और गेस्ट हाउस कांड पर कह दी बड़ी बात

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान को टिकट दिया है। वहीं जया प्रदा ने हाल ही में भाजपा ज्वाइन की है और पार्टी ने उन्हें रामपुर से प्रत्याशी घोषित किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो