scriptLok Sabha Election 2019: इस सीट पर सपा-बसपा गठबंधन के आगे भाजपा- कांग्रेस को नहीं मिल पा रहा उम्मीदवार | No candidate for rampur loksabha congress and bjp | Patrika News

Lok Sabha Election 2019: इस सीट पर सपा-बसपा गठबंधन के आगे भाजपा- कांग्रेस को नहीं मिल पा रहा उम्मीदवार

locationरामपुरPublished: Mar 21, 2019 02:05:45 pm

Submitted by:

jai prakash

-सपा-बसपा गठबंधन के आलावा किसी भी पार्टी ने कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है।
-उहापोह की स्थिति बनी हुई है

moradabad

Lok Sabha Election 2019: इस सीट पर सपा-बसपा गठबंधन के आगे भाजपा- कांग्रेस को नहीं मिल पा रहा उम्मीदवार

रामपुर: लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर तमाम दलों ने अपने अपने उम्मीदवारों के चेहरे सामने ला दिए हैं। लेकिन अभी तक रामपुर में सपा-बसपा गठबंधन के आलावा किसी भी पार्टी ने कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है। जिसको लेकर अभी तक उहापोह की स्थिति बनी हुई है। भाजपा को आज़म खान के मुकाबले कोई चेहरा नहीं मिल रहा तो कांग्रेस भी स्थिति देख कर ही प्रत्याशी उतारने का मन बना रही है।

पत्रिका विशेष: जानिए क्या हैं असली चौकीदार के हालात, दो रूपए से शुरू हुई चौकीदारी महज इतने पर ही पहुंची

इनका टिकट कटा
भाजपा के मौजूदा सांसद नेपाल सिंह बीते डेढ़ साल से अधिक समय से बीमार चल रहे हैं। लिहाजा उनका टिकट कटना तय माना जा रहा है। लेकिन खुद आजम खान लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं तो उनके मुकाबले पार्टी को कोई चेहरा नहीं दिख रहा। जबकि कई दिनों से पूर्व सांसद जया प्रदा का नाम चल रहा है। लेकिन अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पा रही है।

शामली में फाग पर तेज बारिश से मौसम हुआ सुहाना
यहां भी नहीं बनी राय
कुछ इसी तरह की स्थिति भी कांग्रेस में यहां पूर्व सांसद बेगम नूरबानो ने टिकट की मांग की और उनके साथ ही बिलासपुर से पूर्व विधायक संजय कपूर ने भी रामपुर से टिकट मांगा है। लेकिन अभी तक किसी पर सहमती नहीं बन पाई है। माना जा रहा है कि होली के बाद पहले,दूसरे और तीसरे चरण के सभी प्रत्याशी फाइनल कर दिए जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो