scriptBIG BREAKING: पटाखा फूटने से जमींदोज हुआ मकान, एक की मौत, देखें वीडियो | One killed in blast at home in Rampur | Patrika News

BIG BREAKING: पटाखा फूटने से जमींदोज हुआ मकान, एक की मौत, देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Jan 23, 2019 03:38:13 pm

Submitted by:

virendra sharma

यहां के स्वार कोतवाली एरिया के मोहल्ला चकस्वार में बीचो—बीच घनी आबादी में बुधवार को एक घर में विस्फोट हो गया।

accident

BIG BREAKING: पटाखा फूटने से जमींदोज हुआ मकान, एक की मौत

रामपुर. यहां के स्वार कोतवाली एरिया के मोहल्ला चकस्वार में बीचो—बीच घनी आबादी में बुधवार को एक घर में विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना भंयकर था कि घर उड़ गया। मकान में रहने वाले कई लोग दब गए। बताया गया है कि इस घटना में एक की जान चली गई। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार, मोहल्ला चकस्वार में बने एक मकान में अचानक विस्फोट हो गया। विस्फोट होने के बाद में आस—पास के एरिया में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आस-पास के घरों में रहने वाले मकानों के लोग भी बाहर आ गए। विस्फोट के बाद में एक तरफ जहां घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं आस-पास के मकानों में दरार आ गई। विस्फोट की सूचना मिलने पर एसपी शिवहरि मीणा व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान रेस्क्यू आॅपरेशन चलाया गया। रेस्क्यू आॅपरेशन के बाद में पुलिस टीम ने मकान से एक डेडबॉडी बरामद कर ली है। उधर आंशका जताई जा रही है कि मकान के अंदर और भी लोग दबे हो सकतेे है।
वहीं एसपी का कहना है कि मकान में पटाखा बनाए जाते है। पटाखों में आग लगने से विस्फोट होने की आंशका है। अभी यह जांच की जा रही है कि बगैर लाइसेंस के पटाखे तो नहीं बनाए जा रहे थे। वहीं कोतवाली से करीब एक किलोमीटर दूरी पर यह विस्फोट हुआ है। हालाकि घटना के बाद में लोगों में दहशत का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो