scriptवोटिंग के दौरान आजम खान ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज | one more fir registered on azam khan in rampur | Patrika News

वोटिंग के दौरान आजम खान ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज

locationरामपुरPublished: Apr 25, 2019 11:08:14 am

Submitted by:

sharad asthana

आचार संहिता लागू होने के बाद आजम पर दर्ज हो चुके हैं एक दर्जन मुकदमे
23 अप्रैल को मतदान के दौरान वायरल हुआ वीडियो
वीडियो में लोगों से घरों से निकलकर उनके हित में वोट करने और जिताने की अपील की थी

azam khan

वोटिंग के दौरान आजम खान ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज

रामपुर। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के बाद भी सपा नेता और रामपुर से गठबंधन के उम्‍मीदार आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। 23 अप्रैल को मतदान के दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद बुधवार रात को आजम खान के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया गया है। आचार संहिता लागू होने के बाद आजम के खिलाफ अब तक एक दर्जन मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।
यह भी पढ़ें

रामपुर के नवाब खानदान ने वोट डालकर बताया, केंद्र में किसी सरकार बनेगी

अपने घर पर मीडिया से मिले थे आजम

बताया जा रहा है कि 23 अप्रैल काे जब रामपुर लोकसभा सीट पर मतदान हो रहा था, तब सपा नेता आजम खान अपने आवास पर मीडिया से मुखातिब हुए थे। इसमें उन्‍होंने लोगों से घरों से निकलकर उनके हित में वोट करने और उन्‍हें जिताने की अपील की थी। आरोप है कि वीडियो में आजम खान ने लोगों को पुलिस के खिलाफ भड़काने की भी कोशिश की। बाद में यह वीडियो वायरल हो गया। इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस मामले में बुधवार रात को सेक्‍टर मजिस्‍ट्रेट प्रेम प्रकाश तिवारी ने सिविल लाइंस कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली सिविल लाइंस प्रभारी राधेश्‍याम का कहना है क‍ि मुकदमा दर्ज हो गया है। बाकी मुकदमों की तरह इसमें भी कार्रवाई की जा रही है।
यह भी पढ़ें

भाजपा को हराने की अपील करने वाले मुस्लिम पर कांग्रेस उम्‍मीदवार ने दर्ज कराया मुकदमा, जानिए क्‍यों

चुनाव आयोग ने लगाया था बैन

लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लागू होने के बाद आजम खान पर अब तक एक दर्जन मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। इसमें कई उनके बेतुके बयानों को लेकर हैं। 14 अप्रैल को आजम खान ने खाकी अंडरवियर वाला बयान भी दिया था। इसे भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा से जोड़कर देखा गया था। इस पर काफी बवाल मचा था। चुनाव आयोग ने इसको लेकर आजम खान पर 72 घंटे तक चुनाव प्रचार करने पर रोक लगा दी थी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो