scriptUPPCS 2017: PCS के इंटरव्यू में छाए रहे रामपुर सांसद आजम खान, पूछे गए ऐसे-ऐसे सवाल कि छूट गए पसीने | pcs interview question on azam khan for pcs 2017 candidates | Patrika News

UPPCS 2017: PCS के इंटरव्यू में छाए रहे रामपुर सांसद आजम खान, पूछे गए ऐसे-ऐसे सवाल कि छूट गए पसीने

locationरामपुरPublished: Sep 17, 2019 02:05:14 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-इंटरव्यू के लिए आयोग के अध्यक्ष और सदस्यों की अध्यक्षता में कुल पांच बोर्ड बनाई गई हैं (pcs interview questions)
-वहीं एक्सपर्ट्स की मानें तो लिखित परीक्षा एक बार को हर कोई पास कर लेता है (pcs 2017)
-यूपीएस व पीसीएस के इंटरव्यू में ऐसे सवाल पूछे जाते हैं जिनके उत्तर बहुत कठिन होते हैं (pcs interview)

azam.jpg
रामपुर। पीसीएस 2017 (pcs interview questions) के इंटरव्यू सोमवार से शुरू हो चुके हैं। इंटरव्यू के लिए आयोग के अध्यक्ष और सदस्यों की अध्यक्षता में कुल पांच बोर्ड बनाई गई हैं। वहीं एक्सपर्ट्स की मानें तो लिखित परीक्षा एक बार को हर कोई पास कर लेता है, लेकिन यूपीएस व पीसीएस के इंटरव्यू में ऐसे सवाल पूछे जाते हैं जिनके उत्तर बहुत कठिन होते हैं। यही कारण है कि अक्सर कई अभ्यर्थी लिखित परीक्षा पास करने के बाद इंटरव्यू में रह जाते हैं।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के जन्मदिन पर इन रेल अधिकारीयों ने दिया अनूठा तोहफा, देखें वीडियो

इस सबके बीच PCS 2017 के Interview में एक अभ्यर्थी से समसामयिक विषय पर रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद Azam Khan को लेकर सवाल पूछा गया। जिसमें सवाल पूछा गया कि आजम खान पर कुल कितने मुकदमे हैं दर्ज हैं और उन पर क्या-क्या आरोप लगे हैं। इसके अलावा भी उससे कई तरह के सवाल पूछे गए।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के जन्मदिन का जश्न, इन्होंने की भगवान कृष्ण से तुलना

बता दें कि आजम खान पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आए दिन उन पर व उनके परिवार पर रामपुर पुलिस व प्रशासन द्वारा केस दर्ज किए जा रहे हैं। इस बीच आजम खान पीसीएस के इंटरव्यू में भी छाए रहे। उनपर दर्ज केस और लगे आरोपों के लेकर सवाल पूछा गया। इसके अलावा अभ्यर्थी से अयोध्या विवाद, चंद्रयान-टू, पीएसएलवी और जीएसएलवी में अंतर, अंतरराष्ट्रीय अदालत में कुलभूषण जाधव पर चल रहे मुकदमे, मॉब लिंचिंग, मिशन शक्ति, बीआरआई जैसे सवाल भी पूछे गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो