scriptअभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में फंसा ये सपा सांसद, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई | police action on case of objectionable statement on jaya prada | Patrika News

अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में फंसा ये सपा सांसद, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

locationरामपुरPublished: Aug 28, 2019 02:47:22 pm

Submitted by:

lokesh verma

खास बातें-

पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में कार्रवाई शुरू
पूर्व मंत्री निसार अहमद के बेटे ने पुलिस के सामने दर्ज कराए बयान
शिकायतकर्ता ने बयान के साथ पुलिस को सबूत भी सौंपे

jayaprada.jpg
रामपुर. पूर्व सांसद एवं अभिनेत्री जयाप्रदा के खिलाफ सपा सांसद डॉ. एसटी हसन की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पूर्व मंत्री निसार अहमद के पुत्र मुस्तफा हुसैन ने थाना कटघर में पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज कराए हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि शिकायतकर्ता मुस्तफा हुसैन ने बयान दर्ज करवा दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने पुलिस को सबूत भी सौंपे हैं। बयान आैर सबूतों की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
बता दें कि मुरादाबाद के कटघर स्थित एक कॉलेज में 30 जून को सपा सांसद आजम खान सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान मंच पर रामपुर के स्वार विधायक व आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ मुरादाबाद सांसद डॉ. एसटी हसन भी मौजूद थे। आरोप है कि आयोजक सैय्यद आरिफ हसन व सांसद आजम खान ने जनता के सामने पूर्व सांसद व रामपुर से लोकसभा उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस दौरान सांसद आजम खान की शान में झूठी तारीफों के पुल बांधे गए।
यह भी पढ़ें

अखिलेश यादव वेस्ट यूपी में देंगे नए चेहरों को मौका, कर ली ये बड़ी तैयारी

सपा सांसद डॉ. एसटी हसन ने भाषण में पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इस मामले में रामपुर के थाना सिविल लाइन में 2 जुलाई को सांसद आजम खान, सांसद डॉ. एसटी हसन, विधायक अब्दुल्ला आजम, संभल से सपा जिलाध्यक्ष फिरोज खान, रामपुर के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अजहर खान के अलावा आयोजक सैयद आरिफ हसन समेत 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। इतना ही नहीं सांसद डाॅ. एसटी हसन पर सोशल मीडिया में भाषण का वायरल करने का भी आरोप है। हालांकि बाद में इस मुकदमे को रामपुर पुलिस से मुरादाबाद स्थानांतिरत कर दिया था। इस मामले में अब शिकायतकर्ता मुस्तफा हुसैन ने बयान दर्ज कराए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो